मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Crime News: राजधानी में ऑटो ड्राइवर ने नाबालिग बच्ची से की छेड़छाड़, अगवा करने की कोशिश

By

Published : Sep 17, 2022, 8:38 PM IST

Auto driver molested minor in Bhopal
भोपाल में ऑटो ड्राइवर ने नाबालिग से की छेड़छाड़ ()

MP की राजधानी भोपाल इन दिनों सेफ नहीं है. ऐसा इसलिए, क्योंकि चंद दिनों पहले ही स्कूल बस में रेप की घटना के बाद आज एक ऑटो ड्राइवर ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ कर उसे जबरन ऑटो में बैठाने की कोशिश की. मासूम अपनी छोटी बहन के साथ स्कूल से वापस लौट रही थी.

भोपाल। राजधानी में बच्चियों के साथ अपराधों के मामले कम नहीं हो रहे हैं. अभी एक मामले में एसआईटी गठित कर जांच करी जा रही है, इसी बीच राजधानी भोपाल के रातीबड़ थाना क्षेत्र में अपनी बहन के साथ स्कूल से वापस आ रही 11 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. रातीबड़ थाने में बच्ची के परिजनों ने बच्ची को साथ ले जाकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इस पूरे मामले में अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Indore Cheating Case धोखाधड़ी के दो मामले दर्ज, पॉलिसी के नाम पर ठगा, 5 हजार का इनामी ठग गिरफ्तार

राजधानी भोपाल में नहीं है बच्चियां सुरक्षित: भोपाल में हाल ही में स्कूल बस के ड्राइवर की घटना के बाद एक ऑटो ड्राइवर ने मासूम से छेड़छाड़ की है. ऑटो ड्राइवर ने जबरदस्ती 11 साल की मासूम से छेड़छाड़ कर, उसे जबरदस्ती ऑटो में बैठाने की कोशिश की. 11 साल की मासूम अपनी छोटी बहन के साथ स्कूल से वापस जा रही थी. तभी रास्ते में ऑटो चालक उसे मिल गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. यह पूरी घटना रातीबड़ के राजा ढाबा के पास की बताई जा रही है.

सीसीटीवी खंगाल रही रातीबड़ पुलिस: राजधानी में हुई छेड़छाड़ की इस घटना पर रातीबड़ थाना प्रभारी सुदेश तिवारी का कहना है कि, बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर तलाश की शुरू भी कर दी है. साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज को तत्काल खंगाला जा रहा है. अभी पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details