झारखंड

jharkhand

DIG ने पदाधिकारियों के साथ की बैठक, दिए कई निर्देश

By

Published : Nov 3, 2020, 8:43 PM IST

कोल्हान रेंज के डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने डीजीपी की ओर से जारी 4 बिंदुओं पर सख्ती से पालन करवाने का निर्देश दिया है.

DIG ने पदाधिकारियों के साथ की बैठक
DIG held meeting with officials in Chaibasa

चाईबासा: डीजीपी के निर्देशानुसार कोल्हान रेंज के डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने बताया कि डीजीपी की ओर से 4 बिंदुओं पर सख्ती से पालन करवाने का निर्देश मिला है. उसी संदर्भ में सभी पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें जानकारी दी गई है.

डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने बताया कहा कि उन 4 बिंदुओं में जिले में महिलाओं के साथ छेड़खानी, अवैध शराब की तस्करी, ड्रग्स और रफ ड्राईविंग रोकने को लेकर जिले के सभी एसडीपीओ, इंस्पेक्टर और थाना प्रभारियों के साथ बैठक की गई है. सभी पुलिस पदाधिकारियों को उक्त मामलों में कड़ाई से पालन करने का निर्देश दिया गया है, साथ ही एक व्हाट्सऐप नंबर 9508243546 भी जारी किया गया है, जिसके माध्यम से लोग इन मामलों की जानकारी दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें-5 नवंबर को कांग्रेस मनाएगी महिला और दलित उत्पीड़न दिवस, बापू वाटिका में धरना प्रदर्शन की तैयारी

थाना प्रभारी के खिलाफ भी होगी कार्रवाई

डीजीपी ने कहा कि सभी पुलिस पदाधिकारियों को उक्त मामलों को कड़ाई से पालन कराने का निर्देश दिया गया है. इसके साथ ही प्रत्येक थाना प्रभारियों को सख्त हिदायत दी गई है कि उनके थाना क्षेत्र में अवैध शराब निर्माण और बिक्री होती है तो थाना प्रभारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, साथ ही रफ ड्राइविंग करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर कहीं भी ड्रग्स बिक रहे हैं, तो उस पर त्वरित कार्रवाई करना है और 14 तारीख तक हर हाल में ड्रग्स माफियाओं को जेल के अंदर डालना है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details