झारखंड

jharkhand

चाईबासा: राजस्व उप निरीक्षक के साथ मारपीट के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग, संघ ने डीसी को लिखा पत्र

By

Published : Aug 21, 2020, 9:59 PM IST

पश्चिम सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी अंचल कार्यालय में कार्यरत प्रभारी अंचल निरीक्षक सह राजस्व उप निरीक्षक लखिंद्र मांझी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी. इस मामले में आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत भी की गई थी, लेकिन अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. झारखंड राज्य राजस्व उप निरीक्षक संघ के राज्य अध्यक्ष अमर किशाेर प्रसाद सिन्हा ने डीसी अरवा राजकमल काे पत्र लिखकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है.

demand-for-arrest-of-accused-of-assault-with-revenue-sub-inspector-in-chaibasa
राजस्व उप निरीक्षक के साथ मारपीट

चाईबासा: पश्चिम सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी अंचल कार्यालय में कार्यरत प्रभारी अंचल निरीक्षक सह राजस्व उप निरीक्षक के पद पर कार्यरत लखिंद्र मांझी के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार किया गया था. इस मामले में अब तक नामजद अभियुक्त अरूण पोद्दार की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिसके कारण कर्मचारियाें में भय का माहाैल बना हुए है. अभियुक्त लगातार लखिंद्र मांझी को केस उठाने की धमकी दे रहा है और उठाने पर अंजाम भुगतने को तैयार रहने को कहा जा रहा है.

झारखंड राज्य राजस्व उप निरीक्षक संघ के राज्य अध्यक्ष अमर किशाेर प्रसाद सिन्हा ने डीसी अरवा राजकमल काे पत्र लिखकर आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश देने की मांग की है. राज्य अध्यक्ष ने डीसी काे बताया है कि राजस्व उपनिरीक्षक लखिंद्र मांझी वर्तमान में कुमारडुंगी अंचल के प्रभारी अंचल निरीक्षक के रूप में कार्यरत हैं, 8 अगस्त को सरकारी दायित्वों के निर्वहन करने के क्रम में अभियुक्त अरुण पोद्दार ने उनके साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार किया है, जिसके शिकायत पर कुमारडुंगी थाने में प्राथमिकी दर्ज करा ली गयी है, लेकिन आज तक अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं होने के सरकारी कर्मचारी काफी साहमे हुए हैं.

इसे भी पढे़ं:-SDO के खिलाफ दुकानदारों ने खोला मोर्चा, दुकान बंद कर जताया विरोध

राज्य अध्यक्ष अमर किशाेर प्रसाद सिन्हा ने डीसी को बताया कि अभियुक्त लगातार केस उठाने की धमकी दे रहा है, नहीं उठाने पर अंजाम भुगतने को तैयार रहने की बात कही जा रही है, सरकारी कर्मचारियाें के ऊपर हमला करने वाले को पुलिस गिरफ्तार नहीं करती है ताे हम सरकारी दायित्वाें का निर्वहन कैसे कर पाएंगे.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details