झारखंड

jharkhand

सरायकेला में आपसी विवाद के बाद युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 4, 2023, 10:04 PM IST

Updated : Nov 4, 2023, 10:14 PM IST

सरायकेला में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. जिसके बाद उसे गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. Youth shot dead after mutual dispute.

Youth shot dead after mutual dispute
Youth shot dead after mutual dispute

आपसी विवाद के बाद युवक को मारी गोली

सरायकेला: जिले के कपाली ओपी क्षेत्र अंतर्गत अलबेला गार्डन के पास आपसी विवाद के चलते अपराधियों ने 35 वर्षीय युवक मोहम्मद रागिब आलम पर गोलियां बरसा दी. गोली लगने के बाद युवक को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया धनबाद, रिहायशी इलाके में एक व्यवसायी को मारी गई गोली

जानकारी के अनुसार, शनिवार शाम युवक को अलबेला गार्डन के पास कुछ अपराधियों द्वारा गोली मार दी गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा कपाली पुलिस के सहयोग से घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. जहां स्थिति गंभीर होने पर उसे टीएमएच अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस बीच इलाज के क्रम में युवक ने दम तोड़ दिया.

युवक ने दो गुटों के बीच की थी मध्यस्थता: प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहम्मद रागिब ने 2 दिन पहले ही दो गुटों के बीच हुए विवाद में मध्यस्थता की थी, जिससे एक गुट नाराज था. आशंका जताई जा रही है कि संभवत उस गुट में शामिल लोगों ने रागिब आलम को गोली मारकर उसकी हत्या की है. फिलहाल कपाली पुलिस द्वारा मामले की तफ़्तीश की जा रही है.

मौके पर पहुंचे एसपी कहा अपराधियों की हुई पहचान होगी गिरफ्तारी:गोलीकांड की सूचना पाकर सरायकेला एसपी डॉ. विमल कुमार भी फौरन मौके पर पहुंचे, जहां इन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान एसपी द्वारा बताया गया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Last Updated :Nov 4, 2023, 10:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details