झारखंड

jharkhand

Theft in Seraikela: राशन दुकान में चोरी, छत की शीट तोड़कर उड़ाए कैश

By

Published : Feb 9, 2023, 12:24 PM IST

सरायकेला में चोरी की घटना लगातार बढ़ रही है. चोरों का दुस्साहस ऐसा कि थाना के अंदर और बाहर भी चोरी करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं. ताजा मामला आदित्यपुर थाना क्षेत्र का है, जहां राशन दुकान में चोरी हुई है. चोरी ने यहां दुकान की शेड तोड़कर चोरी की है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

theft at shop in seraikela
कॉन्सेप्ट इमेज

आदित्यपुर,सरायकेलाः जिला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. बुधवार रात आदित्यपुर थाना से चंद कदमों पर स्थित राशन दुकान को निशाना बनाया. इससे पहले बुधवार को ही दिन के उजाले में थाना परिसर में रखें स्क्रैप की चोरी करते हुए दो चोरों को पुलिस ने दबोचा था. इलाके में चोरी की बढ़ती घटनाएं लगतार बढ़ रही है, आलम ऐसा है कि चोर अब थाना को भी निशाने पर ले रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Crime News Ranchi: इलेक्ट्रॉनिक दुकान में चोरी, लाखों के मोबाइल पर किया हाथ साफ

सरायकेला में दुकान में चोरीः आदित्यपुर थाना रोड से सटे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बगल में स्थित सनत मंडल नामक राशन दुकान में चोरी हुई. चोर दुकान की छत पर लोहे की शीट तोड़कर प्रवेश किया. उन्होंने गल्ले में रखे तकरीबन 30 से 40 हजार कैश चुरा लिया. चोरी की पूरी वारदात दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. चोरी के संबंध में जानकारी देते हुए दुकान मालकिन उलासी मंडल ने बताया कि गुरुवार सुबह जब उनका बेटा दुकान खोलने आया तो पाया कि गला टूटा हुआ है और उसमें रखे नकद रुपए गायब हैं. जांच करने पर पाया गया कि छत की शीट को तोड़ चोरों ने दुकान में प्रवेश किया है.

पूरी घटना को सीसीटीवी में देखने के बाद आदित्यपुर पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन प्रारंभ की है. इस बाबत पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरी की पहचान करने की कोशिश कर रही है. इसके अलावा दुकान में हुई सेंधमारी को लेकर मामले में जांच की जा रही है.

सब्जी दुकानों में भी हुई चोरीः बेखौफ चोरों का आतंक यहीं खत्म नहीं हुआ. बुधवार रात ही आदित्यपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास स्थित दो सब्जी दुकानों पर भी चोरों ने धावा बोल दिया. यहां से चोर दुकान में रखे दो बोरा प्याज और पास के एक दुकान से एक कैरेट मटर ले भागे. इसके अलावा 2 दिन पूर्व चूना भट्ठा के एक दुकान और थाना रोड के ही दिनेश शर्मा लकड़ी दुकान में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. हैरत की बात है कि थाना रोड और इसके आसपास के क्षेत्र में चोरों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है. जिसे रोकने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details