झारखंड

jharkhand

Saraikela-Kharsawan News: सरायकेला पुलिस ने पिस्टल के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार, हत्या मामले में था वांछित

By

Published : Apr 14, 2023, 8:22 PM IST

सरायकेला की चांडिल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने छापेमारी कर एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद किया गया है. हत्या के मामले में पुलिस को अपराधी की तलाश थी.

http://10.10.50.75//jharkhand/14-April-2023/jh-ser-01-apradhi-giraftar-jh10027_14042023165620_1404f_1681471580_501.jpg
Seraikela Police Arrested Criminal With Pistol

सरायकेला-खरसावां: जिले के चांडिल अनुमंडल क्षेत्र के कपाली ओपी क्षेत्र में अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में बाइक पर सवार होकर आए अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में चांडिल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर विस्तृत जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कपाली ओपी पुलिस को अपराधी से संबंध में गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि कपाली ओपी क्षेत्र के इस्लामनगर टीओपी चौक के पास कुछ अपराधी बाइक पर सवार होकर पहुंचे हैं. जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है.

ये भी पढे़ं-Crime News Seraikela: सरायकेला की दो दुकानों में 1.75 लाख की चोरी, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

इस्लाम नगर टीओपी चौक पर पुलिस ने की छापेमारीःइसी सूचना के आधार पर एसपी के निर्देशानुसार चांडिल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कपाली पुलिस के साथ मिलकर टीम गठित कर इस्लाम नगर टीओपी चौक पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को देख कर अपराधी असलम खान उर्फ मोटा सोनू भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया. पुलिस ने उसके पास से एक ऑटोमेटिक पिस्टल भी बरामद किया है. इस दौरान पुलिस ने बाइक संख्या-JH05CF 4997 भी जब्त कर ली है.

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में हत्याकांड को दिया था अंजामः चांडिल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि कुख्यात अपराधी असलम खान जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत कांड संख्या 21/ 23 के तहत हत्या का आरोपी है और वह घटना के बाद फरार चल रहा था. पुलिस के लिए फरार कुख्यात अपराधी की गिरफ्तारी एक बड़ी सफलता है. एसडीपीओ द्वारा गठित की गई छापामारी टीम में मुख्य रूप से कपाली ओपी प्रभारी सुनील कुमार भोक्ता, सब इंस्पेक्टर कासिम अंसारी, दिनेश कुमार और सशस्त्र बल शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details