झारखंड

jharkhand

Seraikela Congress Politics: कोल्हान यूथ कांग्रेस ने आदित्यपुर टोल ब्रिज को जामकर जताया विरोध, मोदी सरकार पर निकाली जमकर भड़ास

By

Published : Apr 5, 2023, 7:40 PM IST

कोल्हान यूथ कांग्रेस ने बुधवार (5 अप्रैल) को बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन किया. इसमें पश्चिम सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां और पूर्वी सिंहभूम जिला कमेटियों ने टोल ब्रिज गेट को जाम कर दिया.

Seraikela Youth Congress Politics
सरायकेला कोल्हान यूथ कांग्रेस

देखें वीडियो

सरायकेला: कोल्हान यूथ कांग्रेस ने बुधवार (5 अप्रैल) को केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. पश्चिम सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां और पूर्वी सिंहभूम जिला के कमेटियों ने टायर जलाकर टोल ब्रिज गेट जाम कर दिया. इस कारण से क्षेत्र में कुछ देर के लिए यातायात प्रभावित रहा. राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने और अडाणी मामले को लेकर यूथ कांग्रेस के सदस्यों ने प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें:Seraikela News: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला मशाल जुलूस, राहुल गांधी की सदस्यता रद्द किये जाने का विरोध

सरकार की नीतियों का जारी रहेगा विरोध:मौके पर पश्चिम सिंहभूम यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रीतम बंकिरा ने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. कहा कि साजिश के तहत राहुल गांधी की सदस्यता रद्द की गई. कहा इससे कांग्रेसी कार्यकर्ता डरने वाले नहीं है. इससे और मजबूत होंगे. कहा हर मोर्चे पर डटकर सामना किया जाएगा. केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध जारी रहेगा. कहा कि संसद में राहुल गांधी की आवाज को दबाने का काम किया गया है. यह निंदनीय कृत है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले 8 साल में अडाणी-अंबानी की सहयोगी बनकर कार्य कर रही है. पार्टी फोरम पर इसका विरोध किया जाएग. केंद्र सरकार की गलत नीतियों को जनता तक ले कर जाएंगे. देश में बेरोजगारी, मंहगाई चरम पर है. सरकार इन मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए हिन्दू-मुस्लिम में लोगों को लड़ाने का काम कर रही है. जिसे जनता अच्छी तरह से समझ चुकी है.

कार्यक्रम में ये थे शामिल:विरोध कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सरायकेला यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष मुकेश मुदैया, पूर्वी सिंहभूम जिला अध्यक्ष नीरज सिंह, प्रदेश सचिव प्रेमेंद्र मिश्रा, प्रदेश महासचिव राकेश साहू, संजीव रंजन, इंटक कोल्हान प्रभारी राणा सिंह, स्टेट सोशल कोऑर्डिनेटर अनुप्रिया सोय, जिला सचिव मो रिजवान, नगर अध्यक्ष रानी कालूंडिया, प्रदीप बारिक सांसद प्रतिनिधि मोनू झा समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी और यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details