झारखंड

jharkhand

झारखंड राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाकिनी, कहा- बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए मेहनत के साथ अच्छे लोगों का साथ जरूरी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 7, 2023, 10:22 PM IST

सरायकेला के आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ विश्वविद्यालय में झारखंड राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आयोजन किया गया. जिसमें बॉलीवुड की अभिनेत्री मंदाकिनी शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने टॉक शो में बेबाक तरीके से सवालों के जवाब दिए. Jharkhand National Film Festival in Seraikela.

http://10.10.50.75//jharkhand/07-November-2023/jh-ser-01-mandakini-jh10027_07112023142818_0711f_1699347498_442.jpg
Jharkhand National Film Festival In Seraikela

सरायकेला-खरसावां: झारखंड राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव सीजन 4 के समापन समारोह में बॉलीवुड की अभिनेत्री और राम तेरी गंगा मैली फेम मंदाकिनी मंगलवार को सरायकेला के आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ विश्वविद्यालय पहुंचीं. जहां अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं के साथ फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे लोग आतुर दिखे. फिल्म महोत्सव कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाकिनी के साथ झारखंड के पद्मश्री लोक गायक मुकुंद महतो भी अतिथि के रूप में मौजूद थे. कार्यक्रम की शुरुआत में श्रीनाथ विश्वविद्यालय के कुलपति गोविंद माधव महतो और प्रति कुलपति सुखदेव महतो ने अतिथियों का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें-आदित्यपुर में भोजपुरी सिने स्टार अक्षरा सिंह ने बांधा समां, नागपुरी गानों पर झूमे दर्शक

मंदाकिनी के ऊपर फिल्माए गए कई फिल्मी गानों पर प्रस्तुत किया नृत्यः कार्यक्रम के दौरान श्रीनाथ विश्वविद्यालय की छात्र-छात्राओं ने बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाकिनी के ऊपर फिल्माए गए कई फिल्मी गानों पर नृत्य पेश कर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. वहीं इस दौरान मंदाकिनी भी अपने गानों पर छात्रों को परफॉर्म करता देख काफी खुश नजर आईं.

टॉक शो में अभिनेत्री ने बेबाकी से सवालों के जबाव दिएः कार्यक्रम के दौरान टॉक शो का भी आयोजन किया गया. जहां बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाकिनी ने कार्यक्रम की संचालिका द्वारा पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए. बॉलीवुड में नाम कमाने और आगे बढ़ने के सवाल पर अभिनेत्री मंदाकिनी ने कहा की लगन, मेहनत के साथ बॉलीवुड में अच्छे लोगों का साथ और मार्गदर्शन मिलना कलाकारों के लिए काफी जरूरी है. वहीं एक दूसरे सवाल पर मंदाकिनी ने बताया कि कुछ एल्बम और फिल्मों में उनकी वापसी हुई है. राजनीति में आने के सवाल पर मंदाकिनी ने कहा कि फिलहाल राजनीति में आने का कोई प्लान नहीं है.

बॉलीवुड में नहीं है कोई नेपोटिज्मःबॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाकिनी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि केवल फिल्मी सितारों के बच्चों को ही मौका मिल रहा है. जो कलाकार पहले से बॉलीवुड में काम करते आए हैं, ऐसे में वह भी चाहते हैं कि उनके बच्चे भी इस फील्ड में अपना करियर बनाएं. स्टार के बच्चों को काम करने में सहूलियत होती है, लिहाजा इसे नेपोटिज्म नहीं कहा जा सकता. बॉलीवुड में स्ट्रगल के मुद्दे पर मंदाकिनी ने कहा कि शुरुआती दौर में ही उन्हें बेहतरीन फिल्में मिली. इस कारण उन्हें स्ट्रगल नहीं करना पड़ा. उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत के बदौलत ही फिल्मी करियर बना सकते हैं. इसमें सबसे ज्यादा जरूरी है कि शुरुआती दौर में मार्गदर्शन सही हो. फिल्म महोत्सव कार्यक्रम की सफल आयोजन में उदय सतपति, संजय सतपति, राजू मित्रा समेत फिल्म महोत्सव के सक्रिय सदस्यों की आम भूमिका रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details