झारखंड

jharkhand

सरायकेलाः चोरी-छिनतई के आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों को भेजा जेल

By

Published : Jan 16, 2021, 11:06 PM IST

सरायकेला जिले के आदित्यपुर पुलिस ने चोरी और छिनतई के अलग-अलग मामलों के आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि वह शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास करेगी.

accused arrested in seraikela
सरायकेला में चोरी छिनतई के आरोपी गिरफ्तार

सरायकेला: जिले के आदित्यपुर पुलिस ने चोरी और छिनतई के अलग-अलग मामलों के आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि वह शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास करेगी.


प्राप्त जानकारी के अनुसार आदित्यपुर थाना क्षेत्र में 30 अगस्त 2019 को सरेआम महिला से चेन छिनतई कर फरार चल रहे आरोपी मनीष गोप को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने उस वक्त आकाश राजू नामक युवक को गिरफ्तार किया था ,जिसके बयान पर मनीष गोप की तलाश चल रही थी. वहीं गुप्त सूचना आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर डेढ़ साल से फरार एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एक दूसरी चोरी के मामले में पुलिस ने बिलाती लोहार नाम के आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि आरोपी ने मांझी टोला के रहने वाले अमित शांडिल के घर में घुसकर पीतल के बर्तन जेवरात समेत अन्य सामान चुरा लिए थे. हालांकि इस दौरान लोगों ने उसे पकड़ लिया था और उसकी जमकर पिटाई कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details