झारखंड

jharkhand

साहिबगंज में समर कैंप का समापन, बाल कलाकारों ने अपनी प्रतिभा से जीता लोगों का दिल

By

Published : Jun 16, 2022, 8:04 AM IST

Updated : Jun 16, 2022, 10:29 AM IST

साहिबगंज के संत जेवियर स्कूल में समर कैंप का समापन हो गया है. कार्यक्रम के अंतिम दिन बाल कलाकारों ने अपनी प्रतिभा और नाच गाने से लोगों का दिल जीत लिया.

साहिबगंज में समर कैंप
साहिबगंज में समर कैंप

साहिबगंज: संत जेवियर स्कूल साहिबगंज में समर कैंप गुदगुदी का समापन हो गया. कार्यक्रम के अंतिम दिन स्कूल के छोटे-छोटे बाल कलाकारों ने अपनी कला संस्कृति और नाच गान से लोगों का दिल जीत लिया. इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे हुए थे. संत जेवियर्स स्कूल में साहिबगंज के प्रसिद्ध कलाकार अमित प्रकाश के द्वारा एक प्रतिमा का निर्माण कराया गया था जिसे बाल कलाकारो के द्वारा उद्घाटन किया गया. इस कार्यक्रम में बिहार से दो प्रसिद्ध कलाकार पहुंचे हुए थे. पहला कपिल शर्मा शो का कलाकार कार्तिकेय शर्मा उर्फ खजूर ने शिरकत की थी. दूसरा छोटा लालू कहे जाने वाले कृष्णा भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए.

देखें पूरी खबर

दोनों कलाकारों ने ईटीवी भारत से कहा कि इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम को बढ़ावा देना चाहिए. बच्चों से कहना चाहता हूं कि अपने अंदर की कला को बाहर निकाले तभी हमारी कला को लोग जान पाएंगे. आज हमने अपनी कला को देश दुनिया के सामने रखा तो लोगों ने लाइक करना शुरू कर दिया इसलिए सभी बच्चों से अपील है कि पढ़ाई के साथ-साथ संस्कृति कार्यक्रम में भी बढ़-चढ़कर भाग ले. छोटा लालू कहे जाने वाले कृष्णा ने भी अपने अंदाज में लोगों का मनोरंजन किया.

Last Updated :Jun 16, 2022, 10:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details