झारखंड

jharkhand

Crime News Sahibganj: बेटे ने कई बार अपनी मां को चेताया था, फिर एक दिन... पढ़ें पूरी खबर

By

Published : Mar 21, 2023, 1:34 PM IST

साहिबगंज में हत्या का मामला सामने आया है. तालझारी थाना क्षेत्र में अवैध संबंध में युवक की हत्या की बात सामने आई है. यहां एक पुत्र ने अपनी मां के प्रेमी का कत्ल कर दिया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Murder in Sahibganj Youth killed in illegal relationship
डिजाइन इमेज

साहिबगंज: जिला में खून के रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक बेटे ने अपनी ही मां के सामने किसी का कत्ल कर दिया. सब यही जानने की कोशिश कर रहे थे कि कोई पुत्र अपनी माता के सामने किसी की हत्या क्यों करेगा. लेकिन जब इस हत्या की वजह सामने आई तो सबके चेहरे सख्त हो गए और रिश्ते-नातों से भरोसा करना मुश्किल होने लगा. पूरा कहानी जानिए, इस खबर में.

इसे भी पढ़ें- Crime News Koderma: अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या, थाना पहुंचकर पति ने पुलिस से ये कहा

साहिबगंज में युवक की हत्या का मामला सामने आया. बताया जा रहा है कि तालझारी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक की लाश उसके घर के आंगन में मिली. आस पास के लोगों और ग्रामीणों ने घर के आंगन में शव को देख पुलिस को जानकारी दी. तालझारी थाना के एएसआई सहित पुलिस बल पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने कागजी कार्रवाई शुरू की और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

पूरी बात तब सामने आई जब मारे गए युवक की पहचान हुई. वो बरहेट प्रखंड के बोरबांध का रहने वाला मदन हेंब्रम था, जो इस गांव के प्रधान का रिश्तेदार है और यहां अपने जीजा के यहां रहकर ही काम धंधा करता था. शव की शिनाख्त होने के बाद ही पुलिस चौकस हो गयी, जांच के दौरान विभिन्न साक्ष्यों और पूछताछ के बाद पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी युवक को छापेमारी के बाद गिरफ्तार भी कर लिया.

मां का नाजायज रिश्ता पुत्र को नागवार गुजरा, कर दिया कत्लः इस कत्ल के पीछे की वजह अवैध संबंध बताई जा रही है. जिस लड़के ने जिस युवक की जान ली वो उसकी माता का प्रेमी निकला. पुलिस की पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हुआ. मदन उरांव का गांव की ही एक शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध था. महिला का पति बाहर काम करने के लिए गया है. महिला के पुत्र को जब इस बात की जानकारी मिली तो उसने कई बार इस अवैध संबंध को लेकर चेताया था और गांव के प्रधान से भी शिकायत की थी. लेकिन युवक चोरी चुपके महिला से मिलने पहुंच जाता था.

क्या हुआ था उस रातः सोमवार की रात को महिला के पुत्र ने अपनी मां को अपने प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था. इसके बाद गुस्से में आकर उस युवक से मारपीट की और पास ही मौजूद लकड़ी काटने वाले दबिया से मदन हेंब्रम पर कई बार वार किया, युवक ने मदन की हाथ, पीठ और गर्दन पर गहरे वार किए. धारदार हथियार के वार से मदन के शरीर से बहुत ज्यादा खून बहने लगा जिससे मदन की मौत मौके पर ही हो गयी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद महिला का पुत्र मौके से फरार हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details