झारखंड

jharkhand

साहिबगंजः थाना प्रभारी रूपा तिर्की आत्महत्या मामले में जांच जारी, पुलिस ने किया क्वार्टर सील

By

Published : May 19, 2021, 2:57 AM IST

साहिबगंज में महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की आत्महत्या मामले में जांच जारी है. सबूतों से किसी तरह की छेड़छाड़ न हो इसके लिए उसके आवास को 14 दिनों से सील कर रखा है. संथाल परगना की आईजी प्रिया दुबे सोमवार को साहिबगंज पहुंची.

रूपा तिर्की
रूपा तिर्की

साहिबगंजः साहिबगंज महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की आत्महत्या मामले में अभी तक जांच जारी है. सोमवार को संथाल परगना आईजी प्रिया दुबे भी पहुंची थी. पुलिस जांच से यह मालूम चल पाया है कि रूपा तिर्की ने प्रेम प्रसंग मामले में आत्महत्या की है लेकिन परिजन इस जांच को गलत बता रहे हैं.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ेंःरूपा तिर्की मामले की जांच के लिए आईजी पहुंचीं साहिबगंज, कहा- होगी हर एंगल से जांच

परिजन हत्या का आरोप लगाकर सीबीआई जांच की मांग पर अड़े हुए हैं.साहिबगंज पुलिस प्रशासन द्वारा रूपा तिर्की का क्वार्टर 14 दिनों से सील कर रखा है. पुलिस क्वार्टर में घटनाक्रम को रीक्रिएट कर जांच करने के लिए फॉरेंसिक टीम आने का इंतजार कर रही है, जब तक फॉरेंसिक टीम की जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक क्वार्टर को बंद करने का ही निर्देश दिया गया है.

एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि सबूत के साथ कही छेड़छाड़ ना हो इस को ध्यान में रखते हुए क्वार्टर को सील कर गए दिया गया है. रूम पार्टनर मनीषा कुमारी इस वक्त भाड़े के मकान में रह रहीं हैं .परिजनों ने बैचमेट दो महिला दरोगा मनीषा और ज्योत्सना पर हत्या का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details