झारखंड

jharkhand

रांची: रूपा तिर्की के घर पहुंची SIT की टीम, ग्रामीणों ने सुनाई खरी-खोटी

By

Published : May 10, 2021, 10:04 PM IST

Updated : May 10, 2021, 10:33 PM IST

साहिबगंज महिला थाना प्रभारी की मौत को लेकर साहिबगंज के डीएसपी प्रमोद कुमार सोमवार को रूपा तिर्की के रांची में रातू स्थित आवास पर पहुंचे. उन्होंने रुपा तिर्की के पिता देवानंद तिर्की, माता पद्मावती उरांव का बयान दर्ज कराया. इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने गुस्से का इजहार करते हुए सीबीआई जांच की मांग की.

Police reached Roopa Tirkey's house
रूपा तिर्की के घर पहुंची पुलिस

रांची: साहिबगंज महिला थाना प्रभारी खुदकुशी मामले में पुलिस के खुलासे के बाद सोमवार को साहिबगंज डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्र रूपा तिर्की के रातू स्थित आवास पर पहुंचे. जहां उन्होंने रूपा के पिता देवानंद तिर्की और माता पद्मावती उरांव का बयान दर्ज किया. इस दौरान डीसपी ने परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया. पुलिस ने परिजनों को पूरे मामले में एक आरोपी के गिरफ्तारी की सूचना भी दी.

देखें पूरा वीडियो

ये भी पढ़ें-पुलिस बोली-रूपा तिर्की ने की थी खुदकुशी, विरोध में लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

ग्रामीणों के गुस्से की शिकार हुई पुलिस
रुपा के घर बयान दर्ज करने पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. ग्रामीण पुलिस के खुलासे से खुश नहीं दिखे और पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर नारेबाजी करते रहे. इस दौरान डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्र को ग्रामीणों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई.

हत्या की हर पहलू से जांच का भरोसा

ग्रामीणों के हंगामे के दौरान डीएसपी प्रमोद कुमार ने हत्या की हरेक पहलू से जांच का भरोसा दिया. लेकिन ग्रामीण इससे संतुष्ट नहीं दिखे, वो रूपा की हत्या और उसके बाद शव को लटकाने का आरोप लगा रहे थे. पुलिस को रूपा तिर्की के घर से बाहर निकलते वक्त भारी विरोध का भी सामना करना पड़ा.

Last Updated :May 10, 2021, 10:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details