झारखंड

jharkhand

Top@3PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Mar 12, 2022, 3:05 PM IST

लालू के लिए धड़का नीतीश के मंत्री का दिल! कहा- विचारधारा से हूं प्रभावित, कर्मचारियों को झटका, EPFO ने पीएफ की ब्याज दरों में कटौती की, लालू प्रसाद से मिले आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी और संजय सिंह यादव, स्वास्थ्य की ली जानकारी... ऐसी तमाम खबरों के लिए पढे़ं TOP@3PM

TOP TEN NEWS
जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • लालू के लिए धड़का नीतीश के मंत्री का दिल! कहा- विचारधारा से हूं प्रभावित

झारखंड में विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के नेता मुकेश सहनी ने लालू प्रसाद के लिए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने लालू प्रसाद को गरीबों के कल्याण के लिए लड़ने वाला नेता बताया. इसके साथ ही उन्होंन कहा कि वे लालू प्रसाद की विचारधारा से प्रभावित हैं.

  • कर्मचारियों को झटका, EPFO ने पीएफ की ब्याज दरों में कटौती की

ईपीएफओ से जुड़े 6 करोड़ कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर नहीं है. सरकार ने प्रॉविडेंट फंड (EPFO) पर मिलने वाले ब्याज में कटौती कर दी है. शनिवार को यह फैसला गुवाहाटी में चल रही सेंट्रल बोर्ड ऑफ ट्रस्टी की बैठक में लिया गया.

  • लालू प्रसाद से मिले आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी और संजय सिंह यादव, स्वास्थ्य की ली जानकारी

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से बिहार के नेता शिवानंद तिवारी और झारखंड आरजेडी के कार्यकारी अध्यक्ष संजय सिंह यादव ने मुलाकात की है. दोनों नेताओं ने मुलाकात के दौरान लालू प्रसाद से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

  • कार्यकर्ता देबू तुरी की हिरासत में मौत के खिलाफ बीजेपी का महाधरना आज, साहिबगंज पहुंचे भाजपा के कई दिग्गज

बीजेपी कार्यकर्ता देबू तुरी की हिरासत में मौत के खिलाफ साहिबगंज में आज भाजपा का महाधरना है. जिसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, बाबूलाल मरांडी समेत कई वरीय नेता शामिल होंगे.

  • भारत की मिसाइल पाकिस्तान में गिरी, रक्षा मंत्रालय ने अफसोस जाहिर किया

भारत ने एक मिसाइल पाकिस्तान की ओर गिरने पर अफसोस जाहिर किया है. रक्षा मंत्रालय ने कहा है कि मैंटनेंस के दौरान गड़बड़ी के कारण ऐसा हुआ. पाकिस्तान ने दावा किया है कि यह एक सुपरसोनिक मिसाइल थी. भारत ने पूरे मामले में उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं.

  • झारखंड में थर्ड फ्रंट के गठन के बाद बिहार के मंत्री मुकेश सहनी से मिले सरयू राय, सियासी अटकलों का बाजार गर्म

झारखंड में थर्ड फ्रंट के गठन के बाद मुकेश सहनी से सरयू राय की मुलाकात से सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. मुकेश सहनी के थर्ड फ्रंट यानी झारखंड लोकतांत्रिक मोर्चा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

  • भागलपुर विस्फोट के बाद आईबी ने जारी किया अलर्ट

भागलपुर की पटाखा फैक्ट्री में धमाका (Bhagalpur Blast Case Update) होने के बाद बिहार पुलिस चौकन्ना हो गई है. हाई लेवल पर इस मामले की जांच जारी है. इस बीच खुफिया विभाग ने बिहार पुलिस विभाग को अलर्ट जारी किया है. पढ़ें पूरी खबर..

  • ओडिशा में लखीमपुरी खीरी जैसी घटना: विधायक ने भीड़ पर चढ़ाई गाड़ी, 20 से अधिक घायल

ओडिशा के खुरदा में विधायक प्रशांत जगदेव ने भीड़ में अपना गाड़ी चढ़ा दी, जिससे कई लोग घायल हो गए हैं. इस घटना में दो पत्रकार, सात पुलिसकर्मियों समेत 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं....

  • रामगढ़ में पेड़ से लटकता शव बरामद, इलाके में फैली सनसनी

रामगढ़ में पेड़ से लटकता शव मिला है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची कुजू पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा. जिसके बाद शव की शिनाख्त की गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

  • छठी JPSC की संशोधित मेरिट लिस्ट जारी, हटाए गए 60 अधिकारी

झारखंड लोक सेवा आयोग ने छठी सिविल सेवा मुख्य परीक्षा का संशोधित रिजल्ट जारी कर दिया है. 60 अधिकारियों को सूची से हटा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details