झारखंड

jharkhand

रांची में दो अलग-अलग जगहों पर झपटमारी, इलाके में हड़कंप

By

Published : Nov 29, 2020, 10:06 PM IST

रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों से झपटमारी की घटना सामने आई है. इस घटना के बाद से इलाके में हलचल मच गई है. लोगों में भय का माहौल है.

Snatching at two different places in Ranchi
रांची में दो अलग-अलग जगहों पर छिनतई

रांची: राजधानी के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में इन दिनों स्नैचिंग की घटना कफी देखने को मिल रही है. रविवार को जिले में स्नैचर्स ने दो लोगों को अपना निशाना बनाया. इससे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.


पहली घटना रांची के हटिया के सिंह मोड़ की है, जहां दिव्या अपार्टमेंट की रहने वाली ललिता चौधरी नाम के एक महिला से बाइक सवार अपराधियों ने चेन की छिनतई की और फरार हो गए. इस संबंध में ललिता ने जगन्नाथपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. ललिता ने पुलिस को बताया कि उसका कपड़ा का दुकान हटिया प्रेमनगर के रोड नंबर चार में है. वह रोजाना की तरह खाना खाने के बाद दिन के तीन बजे अपने घर से प्रेम नगर स्थित प्रतिष्ठान जा रही थी. प्रेम नगर के रोड नंबर चार में जब वह पहुंची तो पीछे से बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और उनके गले से सोने का चेन छीन फरार हो गए. इस क्रम में उसने शोर भी मचाया, लेकिन उनकी मदद के लिए कोई नहीं आया.

ये भी पढ़ें-लालू यादव के कथित फोन कॉल पर जेल प्रशासन ने सौंपी रिपोर्ट, कटघरे में सुरक्षा अधिकारी


युवक से बैग छीनकर अपराधी फरार

दूसरी घटना जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के हटिया स्टेशन के पास की है, जहां रविवार की दोपहर दिल्ली से रांची लौटे एक युवक हटिया स्टेशन से बाहर निकलकर अपने घर जा रहा था. इसी दौरान स्टेशन रोड में बाइक सवार अपराधी पहुंचा और उसका हैंडबैग छीनकर फरार हो गया. हालांकि, युवक अपराधियों के पीछे दौड़ा, लेकिन अपराधी बाइक से तेजी से भाग निकला. इसके बाद युवक जगन्नाथपुर थाना पहुंचा और प्राथमिकी दर्ज करायी. इधर, दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस दोनों मामलों की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details