झारखंड

jharkhand

निशिकांत दुबे का बड़ा दावा, कहा- IT ने कांग्रेस विधायकों का केस ईडी को किया रेफर

By

Published : Nov 6, 2022, 7:47 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

बीजेपी नेता निशिकांत दुबे अक्सर ईडी से जुड़ी कार्रवाई को लेकर ट्वीट करते हैं. कई बार उनकी बातें सच भी साबित हुईं हैं. एक बार फिर से उन्होंने कांग्रेस के विधायकों को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने केस ईडी को किया रेफर कर दिया है (IT referred case of Congress MLAs to ED).

रांची:बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर यह दावा किया है कि झारखंड कांग्रेस के दो विधायकों अनूप सिंह और प्रदीप यादव के केस को आयकर विभाग ने ईडी को रेफर कर दिया है (IT referred case of Congress MLAs to ED). बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ईडी से जुड़ी कार्रवाई को लेकर अक्सर ट्वीट करते रहते हैं, उनके कई ट्वीट सच भी साबित हुए हैं. ऐसे में कांग्रेस के दो विधायकों को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर बाजार कर गर्म है.

ये भी पढ़ें:IT raid in Bokaro: बेरमो विधायक अनूप सिंह के आवास पर आईटी की रेड समाप्त, सवालों से बचकर निकले आयकर अधिकारी




क्या है ट्वीट में:निशिकांत दुबे ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि 'कांग्रेस के विधायकगणों का केस आयकर विभाग ने ED को रेफर किया, पंकज मिश्रा के साथ विधायक साहब भी लॉर्ड्स कम्पनी को जल संसाधन विभाग का ठेका दिलाने को बेचैन थे. हुक हुक प्राण इसलिए ढेर चिल्लान' हालांकि निशिकांत के द्वारा किए गए ट्वीट की हकीकत क्या है यह पूरी तरह से उनका निजी जानकारी है, क्योंकि ईडी के द्वारा अभी तक ऐसे किसी भी मामले की जानकारी नहीं दी गई है.

निशिकांत दुबे का ट्वीट



क्या है मामला:इनकम टैक्स की टीम ने कांग्रेस के बेरमो विधायक जय मंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह और पोड़ैयाहाट के विधायक प्रदीप यादव के यहां छापेमारी की थी. छापेमारी अनूप और प्रदीप के करीबियों के यहां भी हुई थी, जिसमें मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बड़े पैमाने पर काली कमाई की जानकारी आयकर को मिली है. हालांकि विधायक अनूप सिंह ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात का खंडन किया था कि उनके घर से किसी भी तरह काला धन मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details