झारखंड

jharkhand

CM सोरेन से मिले कई विधायक और उनके प्रतिनिधिमंडल, अपने क्षेत्र की समस्याओं से कराया अवगत

By

Published : Mar 19, 2021, 9:25 PM IST

रांची में कई विधायक और उनके प्रतिनिधिमंडल ने सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की. इस दौरान लोगों ने उन्हें अपनी क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया.

Many MLAs and their delegation met CM Hemant Soren in Ranchi
CM सोरेन से मिले कई विधायक और उनके प्रतिनिधिमंडल

रांची:झारखंड विधानसभा स्थित मुख्यमंत्री कक्ष में सदन की कार्यवाही के बाद कई विधायक और उनके प्रतिनिधिमंडल ने सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की. इस दौरान लोगों ने उन्हें अपनी क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया.


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पोटका विधायक संजीव सरदार, बहरागोड़ा विधायक समीर मोहंती और जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी के नेतृत्व में झारखंड बांग्ला भाषा संरक्षण समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की. इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने झारखंड के सभी बांग्ला भाषी क्षेत्रों में प्राथमिक स्तर से माध्यमिक स्तर तक बांग्ला की पढ़ाई शुरू करवाने का आग्रह किया. चक्रधरपुर के पूर्व विधायक बहादुर उरांव ने सीएम से मुलाकात कर चाईबासा सदर अस्पताल में औपबंधिक रूप से कार्यरत नर्स की कोरोना से हुई मौत के बाद उसके परिजनों को सरकारी सहायता प्राप्त नहीं होने की जानकारी दी. मुख्यमंत्री ने इस दिशा में उचित निर्णय लिये जाने का आश्वासन दिया है.

वहीं, टुंडी विधायक मथुरा महतो के नेतृत्व में धनबाद स्थित पहला कदम संस्था के सदस्यों ने मुलाकात की. संस्था के सचिव अनिता अग्रवाल ने बताया कि संस्था की ओर से मूक-बधिर और मानसिक रूप से दिव्यांग लोगों की निःशुल्क सेवा की जाती है, लेकिन संस्था को अब तक किसी तरह की सरकारी सहायता प्राप्त नहीं हुई है. इस पर मुख्यमंत्री ने संस्था को सहयोग करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details