झारखंड

jharkhand

झारखंड एटीएस को बड़ी सफलता, कुख्यात लव कुश शर्मा बिहार से गिरफ्तार

By

Published : Dec 16, 2022, 4:46 PM IST

झारखंड एटीएस ने कुख्यात अपराधी लव कुश शर्मा को बिहार के अरवल से गिरफ्तार कर लिया है (Jharkhand ATS arrests criminal Luv Kush Sharma). लव कुश शर्मा पर शिबू सोरेन के आवास के सामने कुख्यात कालु लामा की हत्या समेत कई मामले दर्ज हैं.

Jharkhand ATS arrests criminal Luv Kush Sharma from Bihar
Jharkhand ATS arrests criminal Luv Kush Sharma from Bihar

रांची:झारखंड पुलिस के लिए सिरदर्द बना मोस्ट वांटेड गैंगस्टर लव कुश शर्मा आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया (Jharkhand ATS arrests criminal Luv Kush Sharma). मिली जानकारी के अनुसार झारखंड एटीएस की टीम ने लवकुश शर्मा को बिहार के अरवल जिले से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इसे अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है.

ये भी पढ़ें:मोस्ट वांटेड लवकुश का शूटर हंटरगंज से गिरफ्तार, कालू लामा हत्याकांड में थी तलाश

दिनदहाड़े शिबू सोरेन के आवास के सामने कुख्यात कालु लामा की हत्या को अंजाम दिलवाने के बाद लव कुश शर्मा भूमिगत हो गया था. जिसके बाद रांची पुलिस के साथ-साथ एटीएस भी लव कुश वर्मा की तलाश में जुटी हुई थी. एटीएस लगातार लव कुश शर्मा को लेकर अपनी सूचनाओं को एकत्र कर रही थी. इसी दौरान एटीएस की टीम को यह सूचना मिली कि बिहार के अरवल में लव कुश शर्मा अपने एक रिश्तेदार के यहां छिपा हुआ है. आनन-फानन में एटीएस के तेजतर्रार अफसरों को लव कुश शर्मा को दबोच ने की जिम्मेदारी देकर बिहार के अरवल भेजा गया. आखिरकार एटीएस को सफलता मिली और लव कुश शर्मा को शुक्रवार धर दबोचा गया. लव कुश के साथ एक और व्यक्ति को एटीएस ने हिरासत में लिया है, हालांकि अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है कि वह कौन है.



आतंक का प्रयास बना था लव कुश:रांची के बरियातू लालपुर सहित कई थाना क्षेत्रों में आतंक का पर्याय बना लव कुश लगातार अपराधिक वारदातों को अंजाम दिलवा रहा था. हाल में ही लव कुश के भाई सोनू शर्मा को भी पुलिस ने चतरा से गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details