झारखंड

jharkhand

Ranchi News: आईएएस पूजा सिंघल की तबीयत बिगड़ी, रिम्स में करायी गईं भर्ती

By

Published : May 16, 2023, 9:07 PM IST

रांची जेल में बंद आईएएस पूजा सिंघल की तबीयत बिगड़ गयी. इसके बाद उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया है. जहां न्यूरोलॉजी विभाग के अधीक्षक की देखरेख में उन्हें पेइंग वार्ड में भर्ती कराया गया है.

ias-puja-singhal-admitted-to-rims-after-her-health-deteriorated-in-ranchi
डिजाइन इमेज

रांचीः मनरेगा घोटाला और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की कार्रवाई के बाद न्यायिक हिरासत में रांची जेल में बंद निलंबित सीनियर आईएएस पूजा सिंघल की तबीयत बिगड़ गई है. मंगलवार को जेल में चक्कर आने की वजह से उन्होंने असहजता महसूस की. जानकारी के मुताबिक वो थोड़ी देर के लिए अनकांशस भी हो गई थीं. इसके बाद जेल प्रबंधन के स्तर पर प्रारंभिक मेडिकल जांच के बाद रिम्स भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें- सुबह सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, शाम में फूलने लगी सांस, इलाज के लिए रिम्स पहुंची पूजा सिंघल

रिम्स में शाम 6:00 बजे के आसपास उनको सेंट्रल इमरजेंसी में लाया गया. जहां उनकी जांच की गयी. फिलहाल शुरुआती जांच के बाद उनको न्यूरोलॉजी विभाग के अधीक्षक डॉ. सुरेंद्र प्रसाद की देखरेख में पेइंग वार्ड में भर्ती करा दिया गया है. रिम्स अधीक्षक डॉ हितेंद्र बिरुआ के मुताबिक उनका इलाज शुरू हो चुका है. बुधवार को मेडिकल बोर्ड का गठन कर पूजा सिंघल के स्वास्थ्य की जांच की जाएगी. इसके बाद फैसला लिया जाएगा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती रहने की जरूरत है या नहीं.

आपको बता दें कि पिछले साल मई माह में ईडी की टीम ने मनरेगा में घोटाला और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आईएएस पूजा सिंघल के तमाम ठिकानों पर छापेमारी की थी. उस दौरान पूजा सिंघल के चार्टर्ड अकाउंटेंट सुमन कुमार के घर से ईडी की टीम ने भारी मात्रा में कैश भी बरामद किया गया था. उस घटना के बाद कुछ दिन तक ईडी ने पूजा सिंघल से पूछताछ की थी और बाद में न्यायिक हिरासत में जेल में भेज दिया था. पिछले दिनों बेटी के हेल्थ मैटर को लेकर उनको पैरोल भी मिला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details