झारखंड

jharkhand

ई-कॉमर्स कंपनी से मंगाए मोबाइल के पैकेट में निकला साबुन, ग्राहक ने दर्ज कराई रिपोर्ट

By

Published : May 15, 2021, 6:59 PM IST

राजधानी रांची में ई-कॉमर्स कंपनी के ऑनलाइन प्लेटफार्म से मंगाए गए मोबाइल के पैकेट में साबुन निकला. इस मामले को लेकर पीड़ित वसीम रिजवी ने ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के खिलाफ रांची के लोवर बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ranchi
ऑनलाइन मोबाइल मनांगा पड़ा महंगा

रांची: आजकल ऑनलाइन शॉपिंग का जमाना है. बड़ी संख्या में लोग ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं, लेकिन एक युवक ने ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के ऑनलाइन प्लेटफार्म से मंगाए मोबाइल के पैकेट को खोला तो हक्काबक्का रह गया. रांची में ई-कॉमर्स कंपनी के ऑनलाइन प्लेटफार्म से मंगाए गए मोबाइल के पैकेट में साबुन निकला था. इसके बाद युवक ने ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के खिलाफ रांची के लोवर बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

पुलिस में मामला दर्ज

ये भी पढ़े-निर्माणाधीन बिरसा मुंडा म्यूजियम में चोरी रोकने पर गार्ड से मारपीट, तोड़फोड़

क्या है पूरा मामला

रांची के चर्च रोड के रहने वाले वसीम रिजवी ने ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन से ऑनलाइन एक मोबाइल खरीदा था, जिसकी कीमत 20 हजार रुपये थी. वसीम रिजवी ने पैसे का भुगतान भी ऑनलाइन ही कर दिया था, लेकिन जब मोबाइल उनके पास पहुंचा और उन्होंने डिब्बा खोला तो वह चौंक गए, दरअसल डब्बे में मोबाइल की जगह साबुन रखा हुआ था. गनीमत यह थी कि रिजवी ने जिस समय मोबाइल का डिब्बा खोला उस समय डिलीवरी ब्वॉय वहीं मौजूद था. उसके सामने ही रिजवी ने मोबाइल का पैकेट खोला जिसमें से साबुन निकला.

डिलीवरी ब्वॉय ने पल्ला झाड़ा, थाने पहुंचा मामला

मोबाइल के डिब्बे में साबुन निकलने की वजह से परेशान रिजवी ने डिलीवरी ब्वॉय को यह बताया कि आपके सामने ही मैंने इस डिब्बे को खोला और इसमें साबुन निकला है, लेकिन डिलीवरी ब्वॉय ने कहा कि उसे तो मोबाइल ही डिलीवर करने को दिया गया था इसलिए इस मामले में वह कुछ नहीं कर सकता है. जिसके बाद रिजवी ने रांची के लोअर बाजार थाने में ई-कामर्स कम्पनी अमेजन पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. वहीं ऑनलाइन उन्होंने कम्प्लेन भी दर्ज की है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details