झारखंड

jharkhand

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी पर FIR, जान से मारने की धमकी देने का आरोप

By

Published : Jan 17, 2022, 7:53 PM IST

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी पर रांची के नगड़ी थाना में एफआईआर दर्ज कराया गया है. इरफान पर बीजेपी कार्यकर्ता महावीर कुमार सिंह ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

FIR against Congress MLA Irfan Ansari
FIR against Congress MLA Irfan Ansari

रांची:जिला के नगड़ी थाना क्षेत्र के लालगुटवा निवासी बीजेपी कार्यकर्ता महावीर कुमार सिंह ने जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी पर एफआईआर दर्ज कराया है. जिसमें कहा गया है कि इरफान अंसरी ने मोबाइल फोन पर महावीर कुमार सिंह को जान से मारने की धमकी दी है, साथ ही भद्दी भद्दी गालियां देने की भी बात एफआईआर में कही गई है.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी का विवादित बयान, कहा- कंगना रनौत की गाल की तरह चिकनी सड़क बनाएंगे

महावीर कुमार सिंह के द्वारा दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि जामताड़ा के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी पिता फुरकान अंसारी ने देश की बेटी पद्मश्री से सम्मानित कंगना रनौत के लिए अभद्र टिप्पणी की है. जो कि विभिन्न चैनलों के माध्यम से प्रसारित हुआ है. जिसको लेकर मैंने उनके मोबाइल पर 14 जनवरी को शाम में कॉल किया था और मजाकिया शब्दों में उनको सब की बहू बेटियों की इज्जत और सम्मान देने की बात कह थी.

आवेदन की कॉपी

लगातार उनके द्वारा विभिन्न तरीके से दबाव आने पर मैंने इस मामले को सोशल मीडिया पर डाला ताकि मेरा मंतव्य स्पष्ट हो सके परंतु उनके द्वारा पुनः शाम 7 बज कर 54 मिनट में एक घंटे में घर आकर जान से मारने, अशोभनीय गाली गलौज की गई, साथ ही मुझे तुरंत सोशल मीडिया से पोस्ट डिलीट करने को कहा गया. महावीर कुमार सिंह ने कहा कि मैं तभी से भयभीत हूं. मेरे साथ कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती है. मुझे सुरक्षा प्रदान की जाए और ऐसे विधायक पर कार्रवाई की जाए. नगड़ी थाना प्रभारी विनोद राम को आवेदन सौंपा गया.

ये भी पढ़ें-कंगना रनौत पर इरफान के बयान पर भड़की बीजेपी, कहा- मानसिक रूप से बीमार विधायक का कराएं इलाज

मौके पर बीजेपी कार्यकर्ता महावीर कुमार सिंह, पूर्व प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित सिंह ,नगरी मंडल भाजपा अध्यक्ष राकेश केसरी, सांसद प्रतिनिधि केदार महतो, दीपक केसरी, हिंदूवा उरांव, कमलेश ओहदार, अखिलेश केसरी, नरेश बैठा, अनिल गोप, मनीष केसरी, निरंजन महतो, भोला महतो, शन्नी टोप्पो, दीपक कुमार, पवन केसरी, अजय नायक सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details