झारखंड

jharkhand

रांची के मांडर में मिला दो युवकों का शव, सड़क हादसे में गयी दोनों की जान

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 19, 2023, 8:48 AM IST

Updated : Dec 19, 2023, 10:50 AM IST

Two youths dead bodies found in Ranchi. रांची के मांडर में दो युवक का शव पाया गया है. इसको लेकर इलाके में सनसनी है. मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

two youths dead bodies found at Mandar in Ranchi
रांची के मांडर में दो युवक का शव बरामद

रांचीः जिला के मांडर के मलटुटी स्थित एक निर्माणधीन पुल के पास से दो युवकों का शव मिलने से इलाके में सनसनी है. आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवकों की मौत सड़क हादसे की वजह से हुई है. जिस जगह से दो शव पाए गए हैं वहीं पास में एक बाइक भी क्षतिग्रस्त अवस्था में मिली है. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है. इसके साथ ही मामले की जांच में जुट गयी है.

डकरा के थे दोनों युवकः रांची के मांडर-रातू थाना की सीमा पर स्थित मलटुटी से दो युवकों का शव पाया गया. बताया जा रहा है कि दोनों युवक रांची के डकरा के रहने वाले थे, इन दोनों के नाम विनीत और करण हैं. मांडर थाना प्रभारी विनय यादव ने बताया कि दोनों युवकों की मौत प्रथम दृष्टया सड़क हादसे में हुई है ऐसा प्रतीत होता है. परिजनों को मामले की जानकारी दी गई है.

निर्माणाधीन पूल पर नहीं लगा कोई साइन बोर्डः घटनास्थल पर जिस तरह की तस्वीर सामने आई है, उससे भी यह पता चल रहा है कि दोनों युवक हादसे का शिकार हुए हैं. रांची-डालटेनगंज मार्ग पर पुल का निर्माण हो रहा है लेकिन रास्ते को बंद नहीं किया गया है. दोनों बाइक सवार युवक भी उसी रास्ते से गुजर रहे थे. सुबह में कुहासा होने की वजह से दोनों को समझ नहीं आया कि आगे पुल है और तेज गति से वह पुल के नीचे जा गिरे. इस हादसे की वजह से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गयाः मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रांची के रिम्स अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी मौत की स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हो जाएगी.

इसे भी पढ़ें- लातेहार में मोटरसाइकिल को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह में तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में बाइक सवार दंपती, पत्नी की मौत-पति घायल

इसे भी पढे़ं- पलामू में सड़क दुर्घटनाः पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

Last Updated :Dec 19, 2023, 10:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details