झारखंड

jharkhand

दीपिका पांडेय सिंह बनी उत्तराखंड कांग्रेस की सह- प्रभारी

By

Published : Jun 3, 2021, 4:44 PM IST

Updated : Jun 3, 2021, 5:29 PM IST

गोड्डा के महगामा विधानसभा क्षेत्र की विधायक दीपिका पांडेय सिंह को उत्तराखंड कांग्रेस का सह- प्रभारी बनाया गया है. सह- प्रभारी बनने के बाद उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए पार्टी आलाकमान के प्रति आभार जताया है.

congress-mla-dipika-pandey-singh-has-been-made-co-in-charge-of-uttarakhand-congress
दीपिका पांडेय सिंह

देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस में केंद्रीय नेतृत्व ने फेरबदल किया है. झारखंड के गोड्डा के महागामा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह को उत्तराखंड कांग्रेस का सह- प्रभारी बनाया गया है. सह-प्रभारी दीपिका सिंह पर कोरोना काल में पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने का भी आरोप लग चुका है.

अधिसूचना जारी

दरअसल, गोड्डा के मेहरमा थाने के दारोगा कश्यप गौतम ने विधायक दीपिका पांडेय सिंह और उनके एक सहयोगी रॉबीन मिश्रा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. दारोगा ने आरोप लगाया है कि एक मामले में निलंबित होने के बाद पुलिस केंद्र गोड्डा में योगदान दिया था. 25 अप्रैल को मेहरमा थाने के लंबित कांड और अन्य प्रभार सौंपने गया था.

पढ़ें: कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे की गिरफ्तारी की मांग, पुलिस ने दी आंदोलन की चेतावनी

इस दौरान शाम के करीब छह बजे कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह अपने सहयोगी रॉबीन मिश्रा के साथ पहुंची और कहा निलंबित दरोगा वापस इस क्षेत्र में कैसे आ गया. इसके साथ ही विधायक के इशारे पर रॉबीन मिश्रा ने मारपीट शुरू कर दिया. इसके साथ ही कांड से संबंधित फाइलों को फाड़ दिया और कुछ दस्तावेज साथ लेकर विधायक चली गई.

Last Updated :Jun 3, 2021, 5:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details