झारखंड

jharkhand

गोड्डा: कांग्रेस विधायक दीपिका का भाजपा पर हमला, कहा- भाजपा की बुनियाद टिकी है फर्जीवाड़े पर

By

Published : Aug 1, 2020, 7:45 PM IST

रांची में शनिवार को कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने भाजपा पर हमला बोला है. दीपिका पांडेय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा की बुनियाद फर्जीवाड़े पर टिकी हुई है. इसी के साथ कांग्रेस विधायक दीपिका ने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे की तस्वीर टैग की.

ranchi news
कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने किया ट्वीट

गोड्डा:जिले में सांसद निशिकांत दुबे पर कांग्रेस विधायक ने ट्विटर पर हमला किया है. कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने कहा कि फर्जीवाड़े पर भाजपा की बुनियाद टिकी है. पहले केंद्रीय मंत्री और अब सांसद फर्जीवाड़े कर रहे है.


सांसद और सीएम के बीच ट्विटर वॉर
वैसे तो राज्य स्तर पर गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बीच ट्विटर वॉर चल ही रहा है. जहां दोनों ही एक दूसरे हमलावर है. जहां सांसद निशिकांत दुबे ने कोलकाता में बेनामी संपत्ति के आरोप लगाए तो दूसरा मामला सांसद के विरुद्ध देवघर मे करोड़ों की संपत्ति औने पौंने में लेने का आरोप लगा. फिर बाद में सांसद के एमबीए की डिग्री पर सवाल उठे और फिर ये मुद्दा फिलहाल गरमाया हुआ है.

कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने किया ट्वीट
दीपिका पांडेय सिंह ने किया ट्वीटइस पूरे मामले पर महगामा विधानसभा की विधायक और कांग्रेस महिला मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव दीपिका पांडेय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा की बुनियाद ही फर्जीवाड़े पर टिकी है. पहले केंद्रीय अंतर अब सांसद ने फर्जीवाड़े का खेल खेला है. अब जवाब मांगा जा रहा है, सांसद यहां वहां की बाते कर रहे है. साथ ही गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे की तस्वीर भी टैग किया.


इसे भी पढ़ें-सख्त आदेश के बाद भी रामगढ़ के मस्जिद में पढ़ी गई नमाज, सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोग

सांसद के संस्कार पर सवाल
विदित हो इससे पहले एक पावर ग्रिड का उद्घाटन करने महगामा के नयानगर में सांसद निशिकांत दुबे और विधायक दीपिका पांडेय सिंह आये थे. तब भी दोनों के बीच तल्खी सामने आई थी. उस वक्त एक जगह कुछ ग्रामीणों ने सड़क की खराब स्थिति पर सांसद को घेरा तो उन्होंने कहा दिया था कि सब पैसा सीएम हेमंत सोरेन व विधायक दीपिका पांडेय खा जाते है, उससे पूछो. तब विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने इसकी आलोचना करते हुए कहा था कि ये सांसद के संस्कार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details