झारखंड

jharkhand

रेमडेसिविर में टेंडर का झोल! सांसद महेश पोद्दार ने सरकार पर साधा निशाना

By

Published : Apr 21, 2021, 7:14 PM IST

झारखंड से भाजपा के राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार ने ट्वीट कर कहा कि राज्य में ऑक्सीजन/रेमडेसिविर के लिए हाहाकार मचा है. खास तौर कोरोना के इलाज में प्रभावशाली रेमडेसिविर इंजेक्शन का टोटा है.

Acute shortage of Remedisvir in ranchi
रेमडेसिविर की भारी कमी

रांची:देश में कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एैसे में झारखंड में भी कोरोना लगातार विकराल रूप धारण करता जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर राज्य में कोरोना जीवन रक्षक दवाओं की भारी कमी है.

ये भी पढ़ें-झारखंड में कोरोना जीवन रक्षक दवाओं की भारी किल्लत, रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए भटक रहे मरीज

ऐसे में झारखंड से भाजपा के राज्यसभा सांसद महेश पोद्दारने ट्वीट कर कहा राज्य में ऑक्सीजन/रेमडेसिविर के लिए हाहाकार मचा है. सीमित मात्रा में ही सही HEC आपूर्ति के लिए तैयार है. अपना ड्रग कंट्रोल निजाम अभी HEC के दस्तावेज का जांच कर रहा है, फिर टीम जांच करेगी, तब टेम्परेरी लाइसेंस मिलेगा.

सांसद महेश पोद्दार का टवीट

झारखंड में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल होती जा रही है. संक्रमित मरीजों को अस्पतालों में बेड तो नहीं मिल रहा है साथ ही साथ इलाज के लिए महत्वपूर्ण दवा भी उपलब्ध नहीं हो पा रही है.

रेमडेसिविर के लिए लोग अस्पतालों में ही नहीं बल्कि स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारियों के पास भी उम्मीद लगाकर पहुंच रहे हैं और घंटों इंतजार करने के बाद अधिकारी से आम लोगों की मुलाकात नहीं हो पा रही है. झारखंड में कोरोना को लेकर राजनीति भी चरम पर है. सत्ता पक्ष व विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details