झारखंड

jharkhand

अक्षरा ने सोनू सूद से की मुलाकात, इंस्टाग्राम पर देखकर फैंस बोले- क्या करने वाली हैं अब

By

Published : Oct 14, 2022, 5:11 PM IST

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) के साथ मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की है, हालांकि भोजपुरी क्वीन ने ये नहीं बताया कि उनकी ये मुलाकात किस सिलसिले में हुई है.

Akshara Singh Meet With Sonu Sood
Akshara Singh Meet With Sonu Sood

पटनाः भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह(Bhojpuri Queen Akshara Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टीव रहने लगीं है. हर रोज कोई ना कोई फोटो शेयर कर वो अपने चाहने वालों की दिलचस्पी बढ़ाती रहती हैं. पिछले दिनों ही उन्होंने वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स के प्रमुख रत्नाकर सिंह के साथ फोटो शेयर कर बताया था कि वो आने वाले दिनों में कई बड़े बजट की फिल्में करने जा रही हैं. अब अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता सोनू सूद (Akshara Singh Meet With Sonu Sood) के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है'ईश्वर के बंदे से मुलाकात'. हालांकि भोजपुरी क्वीन ने ये नहीं बताया कि उनकी ये मुलाकात किस सिलसिले में हुई है.

ये भी पढ़ें-ये है अक्षरा सिंह का सबसे महंगा गाना, 'चौसठ जोगीनिया माई'.. आपने देखा क्या

फैंस के खूब कर रहे कमेंट्सः अक्षरा सिंह ने जो फोटो शेयर की है उस पर उनके फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. खुद सोनू सूद ने अक्षरा सिंह को जवाब में लिखा है 'खुशी हुई मेरे दोस्त'. हालांकि ये बात अभी पता नहीं चल सकी है कि अक्षरा सिंह ने सोनू से मुलाकात क्यों की है. उनके साथ वो कोई फिल्म करने वाली हैं या फिर ये मुलाकात यूं ही है, सोनू के साथ अक्षरा सिंह की तस्वीर देखकर उनके चाहने वालों की उत्सुकता ये जानने की बढ़ गई है कि आखिर ये भोजपुरी क्वीन करने क्या जा रही है.

अमिर खान से भी मुलाकात की थी मुलाकातःआपको बता दें कि इससे कुछ दिन पहले अक्षरा सिंह ने बॉलीवुड अभिनेता अमिर खान से भी मुलाकात की थी. अक्षरा ने इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की था. उन्होंने अमिर खान के साथ रील्स भी बनाए थे. जो काफी वायरल हुए थे. इस मुलाकात के दौरान दोनों ने चांद सिफारिश जो करता हमारी... गाने पर डांस किए थे, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. अक्षरा के इस रील्स की भी काफी चर्चा हुई थी.

आमिर खान के साथ अक्षरा सिंह

वायरल MMS को लेकर चर्चा में थीं अक्षरा सिंह : आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री व गायिका अक्षरा सिंह अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. बीते कुछ दिनों से अक्षरा सिंह अपने वायरल एमएमएस को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हालांकि अभिनेत्री ने यह साफ कर चुकी हैं कि वीडियो उनका नहीं है. अक्षरा सिंह ने इसे चीप स्टंट बताया और कहा कि 'इस तरह की हरकत जिसने भी की है, मुझे इन सारी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. वायरल वीडियो पर बेबाकी से दिए अपने इस जवाब से अक्षरा ने भले ही साफ कर दिया कि वो इससे टूटने वाली नहीं हैं. लेकिन वायरल गैंग ने अक्षरा के दोनों वीडियो को सोशल मीडिया में खूब शेयर किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details