झारखंड

jharkhand

रामगढ़ के एफसीआई गोदाम में रखा 200 क्विंटल चावल खराब, जांच के लिए पहुंचे एसडीएम

By

Published : Dec 9, 2021, 7:56 PM IST

Updated : Dec 9, 2021, 11:02 PM IST

रामगढ़ के एफसीआई गोदाम में रखा चावल खराब हो गया है. करीब 200 क्विंटल चावल बर्बाद होने के बाद एसडीएम पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं.

Rice wasted in FCI godown
एफसीआई गोदाम में चावल बर्बाद

रामगढ़: जिले के मांडू प्रखंड के एफसीआई में एजीएम की लापरवाही से गोदाम में रखा चावल खराब हो गया है. गोदाम में रखे चावल में कीड़े लग गए है. पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद जिला खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी और रामगढ़ एसडीएम गोदाम की जांच करने पहुंचे और एजीएम की जमकर क्लास लगाई.

ये भी पढ़ें- देवरी गोदाम में रखे चावल में लगी फफूंद, सीताकोहबर गांव के पीडीएस दुकानदार से किया गया था जब्त

200 क्विंटल चावल खराब

मांडू के एफसीआआई गोदाम में रखा चावल खराब हो गया है. जालीनुमा कीड़ों के साथ अनाज के दाने काले पड़ गए है. ऐसी स्थिति में ये किसी के खाने लायक नहीं रह गया है. पूरे मामले की जानकारी होने के बाद रामगढ़ जिला खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी और रामगढ़ एसडीएम गोदाम की जांच करने पहुंचे और लापरवाही के लिए जमकर गोदाम के एजीएम को फटकार लगाई.

देखें वीडियो

एजीएम पर होगी कार्रवाई

गोदाम की जांच करने पहुंचे एसडीएम जावेद हुसैन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. यदि एजीएम की लापरवाही इस पूरे मामले पाई गई या और कोई दोषी मिला तो उन पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच के बाद ही असल दोषियों की पहचान होगी.

गोदाम से गायब हुआ था अनाज

मांडू का एफसीआआई गोदाम हमेशा अपने कारनामों से चर्चा में रहता है. एक साल पहले इसी गोदाम से रहस्यमयी तरीके से 100 क्विंटल अनाज गायब हो गया था. जिसके बाद तत्कालीन एजीएम पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की गई थी.

Last Updated :Dec 9, 2021, 11:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details