झारखंड

jharkhand

बिहार BJP प्रदेश अध्यक्ष ने मां छिन्नमस्तिका मंदिर में की पूजा, विकास कार्य पर झारखंड सरकार को घेरा

By

Published : Dec 1, 2020, 7:59 PM IST

Updated : Dec 2, 2020, 10:24 AM IST

रामगढ़ के रजरप्पा मां छिन्नमस्तिष्का मंदिर में बिहार के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल पहुंचे और पूजा अर्चना की. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन का हालचाल जाना.

bihar bjp state president reached chinnamastike temple
बिहार के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

रामगढ़: बिहार के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह बेतिया लोकसभा क्षेत्र के सांसद डॉ. संजय जायसवाल देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मां छिन्नमस्तिष्का मंदिर पहुंचे. मंदिर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार ढंग से स्वागत किया. जिसके बाद डॉ. संजय जायसवाल ने पूजा अर्चना की. इस दौरान बिहार के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन का हालचाल भी जाना.

देखें पूरी खबर

थम गया है विकास कार्य

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि मां के दर्शन कर शांति तो बहुत मिली लेकिन, एक दुखद स्थिति भी देखने को मिली. सवा साल पहले जब वे रजरप्पा मंदिर आए थे उस समय जो परिस्थितियां थी, अब ऐसा लग रहा है कि झारखंड में विकास समय थम गया है. रजरप्पा मंदिर में लक्ष्मण झूला बनना था और भी विकास के कई कार्य होने थे. लेकिन अब रजरप्पा ही नहीं, बल्कि पूरे झारखंड में विकास कार्य बिल्कुल थम गया है.

ये भी पढ़े- लातेहार में पारा शिक्षक के घर डकैतों का धावा, परिजनों को बंधक बनाकर चार लाख की संपत्ति लूटी

भारतीय जनता पार्टी के पांच सालों के कार्यकाल में झारखंड ने विकास की नई ऊंचाइयां प्राप्त की लेकिन अब यहां के वर्तमान स्थितियों को देखकर ऐसा लग रहा है कि झारखंड फिर विकास की विपरीत दिशा की ओर चला गया है, जो बहुत ही अफसोस की बात है. इसपर वर्तमान राज्य सरकार को ध्यान देने की आवश्यकता है.

Last Updated : Dec 2, 2020, 10:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details