झारखंड

jharkhand

रामगढ़ के चुट्टूपालू घाटी में फिर हादसा, 6 घंटे तक लगा रहा जाम

By

Published : Apr 24, 2022, 10:06 AM IST

रामगढ़ के चुट्टूपालू घाटी में एकबार फिर हादसा हुआ है. घाटी में ट्रक ने ट्रेलर में टक्कर मार दी है. जिससे छह घंटे तक घाटी में आवागमन ठप रहा.

रामगढ़ के चुट्टूपालू घाटी में फिर हादसा
रामगढ़ के चुट्टूपालू घाटी में फिर हादसा

रामगढ़ः चुट्टूपालू घाटी में ट्रेलर को पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी दी. जिस वजह से केबिन में 4 घंटे तक खलासी फंसा रहा. तीन क्रेन की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद उसे जिंदा निकाल कर इलाज के लिए रिम्स भेजा गया. हादसे की वजह से रांची पटना फोरलेन 6 घंटे तक जाम रहा. दोनों ओर 7 किलोमीटर तक जाम लग गया था.

एक बार फिर रामगढ़ के चुट्टूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसे के कारण घाटी पूरी तरह लगभग 6 घंटे तक जाम रहा. रामगढ़ पुलिस और एनएचएआई द्वारा तीन क्रेन की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद दोनों गाड़ियों को सड़क से किनारे किया गया. इसके बाद आवागमन शुरू हो पाया. जानकारी के अनुसार रांची की ओर से रामगढ़ की ओर ट्रेलर और ट्रक दोनों ही आ रहे थे. इसी दौरान पीछे चल रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रेलर को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके कारण ट्रक सड़क की दूसरी ओर चला गया और ट्रक में खलासी बुरी तरह फस गया.

दुर्घटना के बाद दोनों गाड़ियां सड़क के बीचो बीच हो गए. जिसके कारण दोनों लेन पर गाड़ियों की रफ्तार थम गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच एनएचएआई की रेस्क्यू टीम को बुलाकर करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में फंसे खलासी को बाहर निकाल कर रांची रिम्स भेजा. इसके बाद दोनों गाड़ियों को किसी तरह सड़क से किनारे करवा कर आवागमन को शुरू करवाया. जाम के कारण सड़क के दोनों और गाड़ियों की लंबी कतार लग गई थी. लंबी दूरी के वाहन, बस, छोटे वाहन जाम में फंसे रहे और परेशान भी रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details