झारखंड

jharkhand

पलामू में ट्रैक्टर शोरूम के पास मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, गर्मी से मौत की आशंका

By

Published : May 21, 2022, 3:12 PM IST

मेदिनीनगर में एक ट्रैक्टर शोरूम के पास अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. उसकी उम्र तकरीबन 50 वर्ष बताई जा रही है. शख्स की गर्मी से मौत की आशंका जताई जा रही है.

Unknown person body near tractor showroom in Palamu fear of death due to heat
पलामू में ट्रैक्टर शोरूम के पास मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

पलामू: पलामू प्रमंडल मुख्यालय मेदिनीनगर के रेडमा स्थित एक ट्रैक्टर शोरूम के पास अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया है. मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष बताई जा रही है. शख्स की गर्मी से मौत की आशंका जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-गर्मी में बढ़ रही मनोरोगियों की संख्या! मनो चिकित्सकों से जानिए, क्या है इसके लक्षण और उपाय

शनिवार दोपहर कुछ लोगों शोरूम के बगल में एक व्यक्ति का शव देखा. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर टीओपी 2 के प्रभारी रामजीत सिंह मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की. उन्होंने आशंका जताई कि व्यक्ति की मौत गर्मी के कारण हुई हो सकती है. बताया जा रहा है कि अधेड़ मानसिक रूप से कमजोर था और इलाके में घूमता रहता था. पुलिस मृतक की पहचान की कोशिश कर रही है और मृतक के शव को 72 घंटे तक सुरक्षित रखा जाएगा.


बता दें कि पलामू में भीषण गर्मी पड़ रही है. शनिवार को तापमान 44 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंच गया. पलामू का तापमान एक महीने में दो बार देश भर में सबसे अधिक रिकॉर्ड किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details