झारखंड

jharkhand

पलामू एसपी ने किया हुसैनाबाद थाना का औचक निरीक्षण, कहाः संविधान के दायरे में रहकर करें काम

By

Published : Nov 27, 2022, 1:51 PM IST

पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने हुसैनाबाद थाना का औचक निरीक्षण (Palamu SP inspected Hussainabad Police Station) किया. इस दौरान उन्होंने लंबित कांडों की समीक्षा की और शीघ्र निष्पादन करने का निर्देश दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

पलामू: शनिवार को पलामू पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने हुसैनाबाद थाना का औचक निरीक्षण (Palamu SP inspected Hussainabad Police Station) किया. इस दौरान उन्होंने थाना में दर्ज केस की समीक्षा की और शीघ्र निष्पादन करने का निर्देश थाना प्रभारी को दिया. उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों एवं जवानों के समक्ष उत्पन्न समस्याओं की जानकारी ली.

ये भी पढे़ं-पलामू में पुलिस संस्मरण दिवस पर शहीदों को किया गया याद, देखें वीडियो

एसआर और नन एसआर केस का अवलोकन कियाः इस दौरान पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने हुसैनाबाद थाना में दर्ज एसआर और नन एसआर संबंधित केस का अवलोकन किया. इस दौरान उन्होंने थाना में दर्ज मामलों के निष्पादन और कांड के आरोपियों पर अब तक की गई कार्रवाई के संबंध में जानकारी ली (inspection of Hussainabad Police Station in Palamu).

कोर्ट में समय पर आरोप पत्र प्रस्तुत करने का निर्देशःइस समीक्षा बैठक के दौरान एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने थाना प्रभारी को गंभीर मामलों में दर्ज कराए गए कांडों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए समय पर आरोप पत्र न्यायालय में प्रस्तुत करने का निर्देश दिया. उन्होंने थाना प्रभारी को नामजद लोगों की जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया.

वाहन चेकिंग और गश्ती तेज करने का निर्देशः इस दौरान पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने थाना प्रभारी को समय-समय पर वाहन चेकिंग के साथ गश्ती अभियान तेज करने की बात कही. साथ ही अपराधियों पर नकेल कसने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि सभी को संविधान के दायरे में रहकर काम करने की जरूरत है. भारत का संविधान सभी लोगों के लिए सर्वोपरि है. इस मौके पर एसडीपीओ पूज्य प्रकाश, पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार, एसआई सौरभ कुमार, सुचित राणा, रीडर अशोक कुमार के अलावा कई पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details