झारखंड

jharkhand

पलामू में कुणाल सिंह हत्याकांड: गैंगस्टर डब्लू सिंह का भाई गौरव सिंह गिरफ्तार, जेल में बंद आरोपियों को पहुंचाता था मदद

By

Published : Mar 22, 2022, 10:12 PM IST

पलामू पुलिस ने गैंगस्टर डब्लू सिंह के भाई गौरव सिंह को गिरफ्तार किया है. गौरव सिंह पर आरोप है कि वह कुणाल हत्याकांड के आरोपियों को जेल में मदद पहुंचाता था. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार गौरव से पूछातछ की गई है, जिसमें कई सुराग मिले हैं.

Palamu police
पलामू में कुणाल सिंह हत्याकांड

पलामूः डॉन कुणाल सिंह हत्याकांड मामले में पुलिस ने गैंगस्टर डब्ल्यू सिंह के भाई गौरव सिंह को गिरफ्तार किया है. गौरव सिंह ने पुलिस की पूछताछ में कई खुलासे किए हैं. एसडीपीओ के विजयशंकर ने बताया कि गिरफ्तार गौरव सिंह जेएसएमडीसी में क्लर्क के पद पर कार्यरत है. कुणाल सिंह हत्याकांड के आरोपियों को जेल में गौरव सिंह मदद पहुंचा रहा था.

यह भी पढ़ेंःगैंगस्टर कुणाल सिंह हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी शक्ति सिंह गिरफ्तार




एसडीपीओ ने बताया कि आरोपियों के मुकदमे पर होने वाली खर्च और उनके परिजनों को भी पैसे गौरव देता था. इसका पूरा लेखा-जोखा बरामद डायरी से हुआ है. उन्होंने कहा कि गौरव की शहर में आने की सूचना मिली. इस सूचना के आधार पर टाउन थाना क्षेत्र के कचरवा स्थित घर पर छापेमारी की गई, जहां से गौरव सिंह को गिरफ्तार किया. इस छापेमारी में टाउन थानेदार अरुण कुमार महथा, पीओपी-दे के प्रभारी रामजीत सिंह, टीओपी-वन के प्रभारी रेवाशंकर राणा शामिल थे.

डॉन कुणाल सिंह की तीन जून 2020 को टाउन थाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के मुख्य आरोपी गैंगस्टर डब्ल्यू सिंह है. इस मामले में पुलिस ने अब तक एक दर्जन से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुका है. लेकिन हत्याकांड के मुख्य आरोपी डब्लू सिंह और उसका भाई छोटू सिंह फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details