झारखंड

jharkhand

Murder In Palamu: पलामू में बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या, घर से कुछ दूरी पर बरामद हुआ शव

By

Published : Mar 14, 2023, 11:03 PM IST

पलामू में एक बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया है. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/14-March-2023/jh-pal-05-murder-in-palamu-pkg-7203481_14032023220459_1403f_1678811699_997.jpg
Old Man Murdered In Palamu

पलामू: पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर से करीब 70 किलोमीटर दूर नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव के समीप मंगलवार का एक बुजुर्ग का शव बरामद किया गया है. बुजुर्ग की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है. उसके शरीर पर गंभीर जख्म के निशान मिले हैं. वहीं हत्या के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. इस दौरान करीब तीन घंटे तक सड़क जाम रही. पुलिस के समझाने-बुझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए और रोड जाम को हटाया है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भेज दिया है.

ये भी पढे़ं-Murder For Dowry In Palamu: पलामू में दहेज के लिए महिला की हत्या, पति समेत परिवार के अन्य सदस्यों पर मामला दर्ज

टोंगरा नामक स्थान से बरामद हुआ शवः घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग राजकुमार चंद्रवंशी जरूरी काम से घर के बाहर निकले थे. मंगलवार को घर से करीब एक किलोमीटर गुपहा टोंगरा नामक स्थान पर उनका शव बरामद हुआ है. उनके सिर पर गंभीर रूप से जख्म के निशान हैं, लेकिन जिस जगह से शव बरामद हुआ है, वहां खून के छींटे नहीं थे.

हत्या के विरोध में छतरपुर-डुमरिया रोड तीन घंटे तक रखा जामः वहीं हत्या के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने छतरपुर-डुमरिया रोड को करीब तीन घंटे तक जाम रखा. इस दौरान ग्रामीण राजकुमार चंद्रवंशी के हत्यारों की गिरफ्तार की मांग कर रहे थे. अधिकारियों के समझाने-बुझाने के बाद स्थानीय ग्रामीण शांत हुए और रोड जाम को हटाया.

पुलिस अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन में जुटीःवहीं इस संबंध में नौडीहा बाजार थाना प्रभारी अमन कुमार ने बताया कि पुलिस को आशंका है कि कहीं और हत्या कर शव को टोंगरा में फेंका गया है. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है. अज्ञात अपराधियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस घटना स्थल और इलाके में कई तरह की तकनीकी जांच भी कर रही है.
बुजुर्ग की किसी से नहीं थी दुश्मनीः वहीं बताया जाता है कि मृतक राजकुमार चंद्रवंशी की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. वहीं हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. राजकुमार चंद्रवंशी अपनी पत्नी के साथ घर में रहते थे. इस संबंध में ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि राज कुमार चंद्रवंशी का किसी के साथ कोई विवाद नहीं था. घटना की जानकारी मिलने के बाद राजकुमार के परिजन मौके के लिए रवाना हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details