झारखंड

jharkhand

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के झारखंड अध्यक्ष ने शरद पवार को लिखा पत्र, इस्तीफा वापस लेने की अपील

By

Published : May 4, 2023, 4:16 PM IST

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने शरद पवार को पत्र लिखकर राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को नहीं छोड़ने और इस्तीफा वापस लेने की अपील की है. पत्र में उन्होंने लिखा है कि शरद पावर के नेतृत्व में पार्टी ने पूरे देश में अच्छा प्रदर्शन किया है.

Kamlesh Singh wrote letter to Sharad Pawar
Kamlesh Singh

पलामू: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष सह हुसैनाबाद विधायक कमलेश कुमार सिंह ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार को पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को छोड़ने के फैसले से उनके सहित सम्पूर्ण झारखंड प्रदेश के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता मर्माहत हैं. उन्होंने लिखा कि शरद पवार के कुशल नेतृत्व में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने पूरे देश मे सफलता का परचम लहराया है और वर्तमान परिस्थिति में पार्टी को शरद पवार के कुशल नेतृत्व की आवश्यकता है.

ये भी पढ़ें:Maharashtra politics: 'सामना' का दावा, शरद पवार ने जल्दबाजी में दिया इस्तीफा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने शरद पवार से निवेदन किया है कि वे पार्टी के झारखंड प्रदेश के कार्यकताओं की भावनाओं को समझते हुए अपने फैसले पर पुनर्विचार करें. उन्होंने कहा कि शरद पवार के साथ वह वर्ष 2000 से हैं, उनके ही मार्गदर्शन में पार्टी निरंतर आगे बढ़ रही है. शरद पवार पार्टी के सर्वमान्य नेता हैं. उनकी पार्टी और देश को अभी बहुत जरूरत है. प्रदेश अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि राज्य के एक एक कार्यकर्ता कि आस्था शरद पवार में है. सभी ने उनसे पार्टी की कमान जारी रखने का आग्रह किया है.

दो मई को महाष्ट्र की राजनीति में तब हलचल मच गई जब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार अध्यक्ष पर से इस्तीफा दे दिया. पवार ने कहा कि उन्होंने पार्टी का लंबे समय नेतृत्व किया अब वक्त आ गया है कि पार्टी को नए नेतृत्व पर विचार करना चाहिए. उनके इस्तीफा देने के बाद से ही उनकी पार्टी के कार्यकर्ता लगातार उनपर इस्तीफा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details