झारखंड

jharkhand

पलामू में करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत, घर का मालिक हुआ फरार

By

Published : Nov 15, 2022, 10:00 PM IST

पलामू में करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत (Electrician died due to electrocution in Palamu) हो गई है. इस घटना के बाद मकान मालिक फरार हो गया है. पुलिस ने बताया कि बिलजी मिस्त्री के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही मकान मालिक की तलाश की जा रही है.

Electrician died due to electrocution in Palamu
पलामू में करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत

पलामूः मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के कान्दू मोहल्ला में करंट लगने से बिलजी मिस्त्री की मौत (Electrician died due to electrocution in Palamu) हो गई है. इस हादसा के बाद मकान मालिक फरार हो गया है. हालांकि, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि बिजली मिस्त्री के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा गया है.

यह भी पढ़ेंःट्रांसफार्मर पर जिंदा जला बिजली मिस्त्री, VIDEO देख कांप जाएगी रूह

कान्दू मोहल्ला में रहने वाले सुनील यादव के घर में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई. सुनील ने बिजली की गड़बड़ी को ठीक कराने को लेकर बिजली मिस्त्री रौशन बुलाया. रौशन ने बिजली को ठीक करने के लिए विद्युत पोल पर चढ़ गया. इस दौरान हाई वोल्टेज की चपेट में आ गया और पोल से नीचे गिर गया. इस घटना में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद टीओपी 2 के प्रभारी रूद्रानंद सरस घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की. रूद्रानंद सरस ने बताया कि शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने कहा कि मकान मालिक सुनील यादव फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. बिजली मिस्त्री रौशन बेलवाटिकर का रहने वाला था. घटना के बाद बिजली मिस्त्री के परिजनों का रो रो कर बूरा हाल है. रौशन प्राइवेट बिजली का काम करता था. पलामू में पिछले छह महीने में 16 लोगों की बिजली करंट से मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details