झारखंड

jharkhand

Crime News Garhwa: पहले पत्थर से कुचल कर पत्नी की हत्या की फिर शख्स ने कर ली खुदकुशी, घर में शादी की खुशियां मातम में तब्दील

By

Published : Apr 10, 2023, 10:44 PM IST

गढ़वा जिले के धुरकी थाना क्षेत्र से एक दंपती का शव बरामद किया गया है. पुलिस ने मामले में आशंका जतायी है कि मृतक ने पहले पत्थर से कुचल कर पत्नी को मौत को घाट उतार दिया फिर खुद भी खुदकुशी कर ली है. पुलिन मामले की जांच में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/10-April-2023/jh-pal-04-murder-in-garhwa-pkg-7203481_10042023203404_1004f_1681139044_858.jpg
Dead Body Of Couple Recovered From Garhwa

पलामू/गढ़वा: घर में चचेरे भाई और बहन की शादी सोमवार को होने वाली थी. उससे कुछ घंटे पहले एक शख्स ने पहले पत्नी की हत्या की और उसके बाद खुद आत्महत्या कर ली. पल भर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई. यह दुखद घटना झारखंड की राजधानी रांची से करीब 270 किलोमीटर दूर गढ़वा के धुरकी थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक दंपती की चार छोटी-छोटी बच्चियां हैं.

ये भी पढे़ं-Garhwa News: गढ़वा में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत के बाद जमकर हुआ बवाल, परिजनों के आवेदन पर पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज

दंपती का शव बारासोती गांव के समीप जंगल से हुआ बरामदः दरअसल, गढ़वा के रमुना थाना क्षेत्र के रहने वाले धर्मेंद्र भुइयां और उसकी पत्नी सुगिया देवी का शव धुरकी थाना क्षेत्र के बारासोती गांव के चरका पत्थर जंगल में सोमवार को बरामद हुआ है. सुगिया देवी की पत्थर से कुचल कर हत्या की गई है, जबकि धर्मेंद्र भुइयां का शव करीब दो सौ गज दूर से बरामद किया गया है.

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पतालः घटना सोमवार दोपहर के बाद हुई है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद धुरकी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार धर्मेंद्र ने पहले पत्नी की पत्थर से कुचल कर हत्या की है और उसके बाद खुद खुदकुशी कर ली है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या के बाद आत्महत्या का मामला लगता है, लेकिन पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है.

पत्नी से साथ महुआ चुनने के लिए बरसोती गया था धर्मेंद्रः वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि धर्मेंद्र भुइयां के छोटे भाई का ससुराल भी बरसोती गांव में है. छोटा भाई कुछ दिनों पहले ही महुआ चुनने के लिए गांव में गया था. दोनों भाइयों ने मिलकर बरसोती में 16 महुआ का पेड़ से फल चुनने का ठेका लिया था. धर्मेंद्र भुइयां अपनी पत्नी के साथ सोमवार को महुआ चुनने के लिए बरसोती गया था. जहां यह घटना हुई है. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details