झारखंड

jharkhand

Crime News Palamu: डॉन कुणाल हत्याकांड के आरोपी फंटूश की हत्या मामले में चार आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर, हिरासत में तीन संदिग्ध

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 9, 2023, 2:59 PM IST

पलामू पुलिस ने डॉन कुणाल हत्याकांड के आरोपी फंटूश की हत्या मामले में चार आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. मामले में संदेह के आधार पर पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. वहीं फंटूश की हत्या को बदले की भावना से की गई हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

http://10.10.50.75//jharkhand/09-September-2023/jh-pal-01-murder-of-fantoos-pkg-7203481_09092023132841_0909f_1694246321_358.jpg
Palamu Police Registered FIR Against Four Accused

पलामूःडॉन कुणाल हत्याकांड के आरोपी फंटूश वर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने परिजनों के फर्द बयान के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है, जबकि तीन संदिग्धों को मामले में हिरासत में लिया गया है. पुलिस सभी संदिग्धों से पूछताछ कर रही है. हालांकि अब तक कोई खास जानकारी निकल कर बाहर नहीं आयी है.

ये भी पढ़ें-डॉन कुणाल हत्याकांड के आरोपी फंटूश को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, रिम्स ले जाने के दौरान हुई मौत

शुक्रवार की शाम गोली मारकर की गई थी फंटूश की हत्याःदरअसल, शुक्रवार की शाम पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के बीएन कॉलेज रोड में बाइक सवार चार अपराधियों ने फंटूश वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. गोली मारने के बाद अपराधी मौके पर बाइक और पिस्टल छोड़ कर फरार हो गए थे. परिजनों ने फंटूश को इलाज कर लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. जहां डॉक्टर ने उसे रिम्स रेफर कर दिया था. रिम्स ले जाने के क्रम में फंटूश वर्मा की मौत हो गई थी. शनिवार को पुलिस ने हत्याकांड के मामले में शव का पंचनामा किया. एमएमसीएच में शनिवार को फंटूश के शव का पोस्टमार्टम किया गया है.

पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कियाः फंटूश हत्याकांड मामले में परिजनों के फर्द बयान के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. हत्याकांड मामले में चंदन सिंह, छोटे सिंह, इरशाद और सोनू कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. फंटूश हत्याकांड मामले में पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.इस संबंध में टाउन थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले में आगे की छानबीन कर रही है.

डॉन कुणाल हत्याकांड से जुड़े दूसरे आरोपी की हत्या कहीं बदले की कार्रवाई तो नहींःतीन जून 2020 को पलामू के मेदिनीनगर में डॉन कुणाल की फिल्मी स्टाइल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पूरा हत्याकांड का आरोप डब्लू सिंह गिरोह पर लगा है. हत्याकांड से जुड़े एक आरोपी स्वेतकेतु उर्फ चंगु की एक वर्ष पहले बिहार के डिहरी में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. शुक्रवार को दूसरे आरोपी फंटूश वर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी गई. फंटूश हत्याकांड का कुणाल हत्याकांड के बदले में रूप देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details