झारखंड

jharkhand

Firing in Palamu: NH-98 कंस्ट्रक्शन साइट पर खड़े थे मजदूर, बाइक सवार अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, ठेकेदार घायल

By

Published : Jun 27, 2023, 2:52 PM IST

Updated : Jun 27, 2023, 10:17 PM IST

पलामू में फायरिंग हुई है. अपराधियों ने सरेआम शिवालय नामक कंस्ट्रक्शन कंपनी पर फायरिंग कर दी है. जिसमें कंपनी का ठेकेदार घायल हो गया.

Palamu Crime News
शिवालय कंस्ट्रक्शन कंपनी पर फायरिंग

पालमू: नेशनल हाइवे 98 के कंस्ट्रक्शन कंपनी शिवालया की साइट पर बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की है. इस फायरिंग की घटना में साइट ठेकदार सह मजदूर ठेकदार शिवजी दास को गोली लगी है. शिवजी दास के पैर में गोली लगी है, वह बिहार के मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. शिवजी दास को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा के गुर्गों ने रंगदारी के लिए फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें:झारखंड से चार ट्रक अवैध शराब जब्त, बिहार में खपाने की थी योजना

यह घटना पलामू के पिपरा थाना क्षेत्र के चपरवार की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कई इलाकों में छापेमारी कर रही है. पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना के पीछे आपराधिक तत्त्वों का हाथ है, जिनके खिलाफ छापेमारी की जा रही है. ऐसी जानकारी मिली है कि कंपनी को पहले कुछ आपराधिक तत्वों से धमकी मिली थी. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

कंस्ट्रक्शन साइट पर खड़े थे मजदूर:दरअसल, नेशनल हाइवे 98 के फोर लेन साइट पर मंगलवार दोपहर 1:30 बजे के एक बाइक पर तीन नकाबपोश पहुंचे थे. दो नकाबपोश बाइक से उतरे और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. फायरिंग की घटना के बाद मजदूर तितर-बितर हो गए और ठेकेदार शिवजी दास भाग रहे थे. इसी क्रम में शिवजी दास के पैर में गोली लग गई, जो आर पार हो गई. मौके पर मौजूद कर्मियों ने शिवजी दास को इलाज के लिए छतरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां बेहतर इलाज के लिए उन्हें एमएमसीएच में रेफर किया गया.

शिवालय कंपनी के एचआर अनुराग चौबे ने बताया कि कंपनी को पहले किसी तरह की धमकी नहीं मिली थी. अचानक यह फायरिंग की घटना हुई है. उन्होंने बताया कि जिस बाइक से अपराधी पहुंचे थे उस पर नंबर नहीं लगा हुआ था. अपराधियों ने अपने चेहरे को रुमाल से बांधा हुआ था. दरअसल, नेशनल हाइवे 98 का फोरलेन का कार्य अंतिम चरण में है. पिछले दो वर्षों से नेशनल हाइवे 98 का फोरलेन का कार्य चल रहा है, लेकिन फायरिंग की घटना पहली बार हुई है.

Last Updated :Jun 27, 2023, 10:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details