झारखंड

jharkhand

Crime News Palamu: लूटपाट के दौरान अपराधियों ने चालक को मारी गोली, पलामू के कारीमाटी घाटी में कई वाहनों से लूट

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 15, 2023, 1:10 PM IST

Updated : Sep 15, 2023, 1:15 PM IST

पलामू के कारीमाटी में लूटपाट की घटना हुई है. करीब आधा दर्जन वाहन चालकों को अपराधियों ने लूटा है. इसी दौरान एक वाहन चालक भागने लगा तो अपराधियों ने उसपर गोली चला थी. जिससे वो घायल हो गया.

Road Loot In Palamu
Criminals Shot Driver During Road Loot

पलामू: जिले में लूटपाट के दौरान अपराधियों ने एक वाहन चालक को गोली मार दी. यह घटना पलामू के पांकी थाना क्षेत्र के कारीमाटी घाटी की है. अपराधियों की गोली से जख्मी वाहन चालक मुर्तजा अंसारी रांची के पंडरा का रहने वाला है. उसे इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-संगठित आपराधिक गिरोह के खिलाफ स्पेशल टीम का गठन, रडार पर टॉप-10 अपराधी, सभी के खिलाफ सीसीए लगाने की तैयारी

वाहन नहीं रोका तो अपराधियों ने चालक पर चला दी गोलीःजानकारी के अनुसार डालटनगंज-बालूमाथ रोड पर पलामू के पांकी और लातेहार के हेरहंज थाना क्षेत्र के बीच कारीमाटी घाटी में शुक्रवार की अहले सुबह अपराधी लूटपाट कर रहे थे. इस बीच मुर्तजा अंसारी नामक चालक 407 वाहन लेकर मौके से गुजर रहा था. अपराधियों में 407 वाहन को रोकने का प्रयास किया और फायरिंग की. इस घटना में मुर्तजा अंसारी के पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

घायल का बयान लेकर जांच में जुटी पुलिसःवहीं इस संबंध में पांकी के प्रभारी थानेदार कुंदन पासवान ने बताया कि लूटपाट की घटना हुई है. पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है. अभी तक किसी ने लिखित आवेदन नहीं दिया है. जख्मी व्यक्ति का फर्द बयान लिया जाएगा. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान थाना प्रभारी ने बताया कि दो से तीन वाहन चालकों से मोबाइल और पैसे की लूट हुई है.

आधा दर्जन वाहन चालकों से हुई लूटःजानकारी के अनुसार कारीमाटी घाटी में करीब आधा दर्जन वाहनों से लूटपाट की घटना हुई है. लूटपाट के क्रम में फायरिंग के बाद घटनास्थल पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. जानकारी के अनुसार लूटपाट की घटना में आधा दर्जन अपराधी शामिल थे. कारीमाटी घाटी में एक लंबे अरसे के बाद लूटपाट की घटना हुई है.

Last Updated :Sep 15, 2023, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details