झारखंड

jharkhand

पलामू में बस और बाइक में टक्कर, दो युवकों की मौत, मेला घुमने जा रहे थे दोनों

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 21, 2023, 3:37 PM IST

Bus-Bike collision in Palamu. पलामू में यात्री बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक बाइक से मेला घुमने जा रहे थे.

Road accident in Palamu
Road accident in Palamu

पलामू:यात्री बस और बाइक के बीच टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है. दोनों युवक बाइक से मेला घूमने जा रहे थे, इसी क्रम में बस से टक्कर हो गई है. बस भी दुर्घटना का शिकार हुई है. हालांकि बस में सवार यात्रियों को मामूली रूप से चोट लगी थी. यह दुर्घटना पलामू के सतबरवा थाना क्षेत्र के तुम्बागाड़ा की है.

ये भी पढ़ें-रामगढ़ के चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, कई घायल

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मामले की छानबीन कर रही है. मृतक वक्त मनीष कुमार और परदेसी कुमार सतबरवा थाना क्षेत्र के तुम्बागाड़ा के रहने वाले थे. दरअसल, दोनों युवक मंगलवार को बाइक से पलामू किला मेला घूमने जा रहे थे. इसी क्रम में सतबरवा के कंचन ढाबा के पास हजारीबाग जा रही एक यात्री बस से टक्कर हो गई. इस टक्कर में दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दोनों को इलाज के लिए तुम्बागाड़ा नवजीवन अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां दोनों की मौत हो गई.

सतबरवा के थाना प्रभारी अमित कुमार सोनी ने बताया कि दुर्घटना हुई है, मामले में छानबीन की जा रही है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंच गए हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है. इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करवाया और पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल भेज दिया है.

दोनों युवकों ने बाइक चलाने के दौरान हेलमेट नहीं पहना था. दुर्घटना होने के बाद काफी देर तक दोनों की पहचान नहीं हो पाई थी. अस्पताल में भर्ती होने के बाद पुलिस ने दोनों की पहचान की प्रक्रिया शुरू की थी. स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों की पहचान की, जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details