झारखंड

jharkhand

पलामू: हैदरनगर क्षेत्र में बिजली चोरी के आरोप में 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, लगा 1.8 लाख का जुर्माना

By

Published : Nov 10, 2022, 9:21 AM IST

पलामू के हैदरनगर क्षेत्र में बिजली चोरी के (Electricity theft in palamu) आरोप में 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा इन पर 1.8 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है.

electricity theft in palamu haidar naga
electricity theft in palamu haidar naga

पलामू: हैदरनगर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड के अभियंताओं ने बुधवार को देर शाम तक बिजली चोरों के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया(Electricity theft in palamu). इस दौरान 12 लोगों को बिजली का अवैध उपयोग करते पाया गया. इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और जुर्माना लगाया गया है.

पलामू के हैदर नगर इलाके में बिजली चोरी करने वाले 12 लोगों के खिलाफ हैदरनगर थाना में बिजली अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके अलावा इनसे एक लाख 8 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. इस अभियान में उनके अलावा सहायक अभियंता संजय कुमार, जितेंद्र ठाकुर और मनोज कुमार शामिल थे. इस मामले में प्रदीप कुमार ने कहा कि आगे भी छापेमारी का कार्य जारी रहेगा. उन्होंने बिजली का वैध कनेक्शन के बगैर बिजली का उपयोग करने वाले लोगों को चेतावनी देते हुए कहा है कि किसी भी कार्य दिवस में विद्युत कार्यालय जपला ने कनेक्शन के लिए आवेदन कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि ऑनलाइन आवेदन की भी सुविधा है. प्रज्ञा केंद्र या किसी ऑनलाइन सेंटर से आवेदन किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details