झारखंड

jharkhand

मलय डैम में डूबे किशोर का शव 15 घंटे बाद बरामद, मिर्गी का था मरीज

By

Published : Sep 7, 2022, 1:53 PM IST

पलामू के मलय डैम में डूबे 14 वर्षीय किशोर का शव करीब 15 घंटे बाद बरामद हुआ है (Boy Dead Body recovered From Malay Dam). मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि वह मिर्गी का मरीज था.

Boy Dead Body recovered From Malay Dam
Boy Dead Body recovered From Malay Dam

पलामू:जिला के सतबरवा थाना क्षेत्र के मलय डैम से एक किशोर का शव करीब 15 घंटे बाद बरामद हुआ है (Boy Dead Body recovered From Malay Dam). किशोर मिर्गी का मरीज था, आशंका जताई जा रही है कि डैम में नहाने के दौरान मिर्गी का दौरा पड़ने से वह डूब गया होगा. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है. परिजन और पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव को लेकर एमएमसीएच गए.

इसे भी पढ़ें:वृंदाहा जलप्रपात में डूबे तीसरे युवक का शव बरामद, नहाने के दौरान डूब गए थे तीन छात्र

जानकारी के अनुसार सतबरवा थाना क्षेत्र के दूलसुलमा के रहने वाले 14 वर्षीय छोटू कुमार मंगलवार को नहाने के लिए मलय डैम गया हुआ था. छोटू को स्थानीय ग्रामीणों ने डैम में छलांग लगाने से मना किया था, बावजूद छोटू ने छलांग लगा दी. छलांग लगाने के साथ ही छोटू डूब गया. छोटू के डूबने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और छोटू की खोजबीन शुरू की. घटना मंगलवार की सुबह 12 से 1 के बीच की है. देर शाम तक परिजन व स्थानीय ग्रामीणों ने मलय डैम में छोटू की काफी खोजबीन की लेकिन, वह नहीं मिल पाया.

छोटू को खोजने के लिए गोताखोरों को बुलाया जा रहा था लेकिन गोताखोरों के पहुंचने से पहले ही उसका शव बरामद हो गया. बुधवार की सुबह करीब पांच बजे सतबरवा के ग्रामीण मलय डैम के इलाके में गए हुए थे. ग्रामीणों ने शव को तैरते हुए देखा और शोर मचाया. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव की पहचान छोटू के रूप में की. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची सतबरवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया है. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि छोटू मानसिक रूप से कमजोर था और उसे मिर्गी के दौरे भी आते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details