झारखंड

jharkhand

पलामू: प्रसव के दौरान विवाहिता की मौत, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jul 1, 2020, 12:05 AM IST

पलामू के कुंवरबांध की एक महिला की प्रसव के दौरान मौत हो गई. गीता देवी को प्रसव पीड़ा के बाद मेदिनीनगर पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. घटना के बाद महिला के मायका पक्ष के लोग पहुंचे उन्होंने ससुराल वालों पर महिला की हत्या का आरोप लगाया और जमकर हंगामा किया.

1 woman died during delivery in Palamu
महिला की मौत

पलामू: जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के कुंवरबांध गांव की महिला गीता देवी (22वर्ष), पति जितेंद्र यादव की प्रसव के दौरान मौत हो गई. इस बात की खबर महिला के मायके में दी गई. शव का अंतिम संस्कार करने की सूचना पर महिला के मायके वाले मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया. मायके वालों ने शव का दाह-संस्कार रोक दिया.

घटना की जानकारी पिपरा पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर पीएमसीएच भेज दिया. जानकारी के अनुसार गीता देवी को प्रसव पीड़ा के बाद मेदिनीनगर पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. प्रसव के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद उसे ससुराल वालों उसे घर लेकर आए. इसकी जानकारी महिला के मायके पक्ष को दी गई, जिसके बाद छतरपुर के बडीहा गांव से उसके मायके वाले पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया.

इसे भी पढे़ं:-पलामू: हाइवा की ठोकर से 1 महिला की मौत, परिवार में मातम

मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर महिला की हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. जानकारी मिलने के बाद पिपरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. थाना प्रभारी अभिजीत गौतम ने बताया कि इस संबंध में शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है, शिकायत दर्ज कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details