झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में ट्रक और कार में टक्कर, चालक सहित दो लोगों की मौत

By

Published : Sep 20, 2022, 10:57 PM IST

पाकुड़ में सड़क दुर्घटना (Road Accident in Pakur) में दो लोगों की मौत हो गई है. घटना लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव के पास की है, जहां ट्रक और कार के बीच जबरदस्त टक्कर हुई.

Two killed in road accident in Pakur
पाकुड़ में ट्रक और कार में टक्कर

पाकुड़: लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव के पास ट्रक और कार के बीच जबरदस्त टक्कर (Truck and car collision in Pakur) हुई. इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. गंभीर रूप से घायल लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से नजदीक के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार किया गया. इसके बाद रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ेंःपाकुड़: दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसे लोगों को निकालने गयी पुलिस, ग्रामीणों ने किया पथराव

मिली जानकारी के अनुसार हिरणपुर प्रखंड से बरहेट की ओर जा रही कार को ट्रक ने धक्का मार दिया. इस घटना में कार चालक मुस्लिम अंसारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद लिट्टीपाड़ा थाने की पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से तीन घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गयी. गंभीर रूप से घायल 4 वर्षीय बच्चा व एक अन्य व्यक्ति की स्थिति चिंताजनक है. इससे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है.

थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि घटना में कार चालक और एक महिला की मौत हो गई है. दोनों शव का पोस्टमार्टम कराया गया. इसके बाद परिजनों को शव सौंप दिया. उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है. ट्रक का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details