झारखंड

jharkhand

JMM प्रत्याशी विजय हांसदा ने की बैठक, कार्यकर्ताओं ने जीत दिलाने का लिया संकल्प

By

Published : Apr 8, 2019, 9:21 PM IST

झामुमो प्रत्याशी विजय हांसदा ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. जहां कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर विजय हासदा को जीत दिलाने का संकल्प लिया.

विजय हांसदा ने की बैठक

पाकुड़: राजमहल संसदीय क्षेत्र में महागठबंधन की जीत सुनिश्चित करने को लेकर सोमवार को सांसद सह झामुमो प्रत्याशी विजय हांसदा ने बैठक की. कांग्रेस पार्टी कार्यालय में प्रमुख कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर महागठबंधन धर्म का पालन करते हुए कंधे से कंधा मिलाकर विजय हांसदा को जीत दिलाने का संकल्प लिया.

विजय हांसदा ने की बैठक

बैठक को संबोधित करते हुए महागठबंधन के प्रत्याशी सांसद विजय हासदा ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि उनके सम्मान और स्वाभिमान का निश्चित रूप से ध्यान रखा जाएगा. हांसदा ने कहा कि हमारे प्रयास के बावजूद हम महागठबंधन दल के कार्यकर्ताओं को पूरा सहयोग इसलिए नहीं कर पाए कि राज्य सरकार द्वारा भेजे गए अधिकारी हमारी सुनते ही नहीं थे.

मौके पर कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि हमारी लड़ाई किसी पार्टी से नहीं है. हमें देश के संविधान एवं यहां रह रहे लोगों के सम्मान को बचाना है इसलिए सारे मतभेद को भूलकर महागठबंधन को जीत दिलाना है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के शासनकाल में देश में संविधान के साथ न केवल खिलवाड़ किया गया है बल्कि सरकारी तंत्र का इस्तेमाल विपक्षियों एवं धर्मनिरपेक्षता को ताकत देने वाले लोगों को परेशान करने के लिए किया गया.

उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि मंदिर का मामला हो या धारा 370 कश्मीर से हटाने का सभी मामलों में केंद्र की घोषणा खोखला साबित हुई है. विधायक ने कहा कि महागठबंधन विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएगा. क्योंकि मोदी एवं रघुवर शासनकाल में प्रदेश एवं देश के किसान, मजदूर, बेरोजगार सभी को ठगने का काम किया है. बैठक में झामुमो विधायक प्रोफेसर स्टीफन मरांडी के अलावा कांग्रेस पार्टी के सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सचिव एवं प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद थे.

Intro:बाइट : विजय हांसदा, झामुमो प्रत्याशी
बाइट : आलमगीर आलम, कांग्रेस विधायक
पाकुड़ : राजमहल संसदीय क्षेत्र में महागठबंधन की जीत सुनिश्चित करने को लेकर सोमवार को सांसद सह झामुमो प्रत्याशी विजय हांसदा ने कांग्रेस पार्टी कार्यालय में प्रमुख कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर महा गठबंधन धर्म का पालन करते हुए कंधे से कंधा मिलाकर विजय हासदा को जीत दिलाने का संकल्प लिया।



Body:बैठक को संबोधित करते हुए महागठबंधन के प्रत्याशी सांसद विजय हासदा ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि उनके सम्मान और स्वाभिमान का निश्चित रूप से ध्यान रखा जाएगा। श्री हांसदा ने कहा कि हमारे प्रयास के बावजूद हम महागठबंधन दल के कार्यकर्ताओं को पूरा सहयोग इसलिए नहीं कर पाए कि राज्य सरकार द्वारा भेजे गए अधिकारी हमारी सुनते ही नहीं थे।
मौके पर कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि हमारी लड़ाई किसी पार्टी से नहीं है। हमें देश के संविधान एवं यहां रह रहे लोगों के सम्मान को बचाना है इसलिए सारे मतभेद को भूलकर महागठबंधन को जीत दिलाना है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के शासनकाल में देश में संविधान के साथ ना केवल खिलवाड़ किया गया है बल्कि सरकारी तंत्र का इस्तेमाल विपक्षियों एवं धर्मनिरपेक्षता को ताकत देने वाले लोगों को परेशान करने के लिए किया गया।
उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि मंदिर का मामला हो या धारा 370 कश्मीर से हटाने का सभी मामलों में केंद्र की घोषणा खोखला साबित हुई है।



Conclusion:विधायक ने कहा कि महागठबंधन विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएगा क्योंकि मोदी एवं रघुवर शासनकाल में प्रदेश एवं देश के किसान, मजदूर, बेरोजगार सभी को ठगने का काम किया है। बैठक में झामुमो विधायक प्रोफेसर स्टीफन मरांडी के अलावा कांग्रेस पार्टी के सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सचिव एवं प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद थे।

ABOUT THE AUTHOR

...view details