झारखंड

jharkhand

लोहरदगाः महिला की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Dec 14, 2020, 1:07 PM IST

लोहरदगा के सेन्हा थाना अंतर्गत झालजमीरा गांव में एक महिला की संदेहास्पद रूप से मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने ससुरालवालों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

suspicious death of woman in lohardaga
जांच करती पुलिस

लोहरदगा: जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र में महिला की संदेहास्पद रूप से मौत हो गई है. इस मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलने के बाद सेन्हा थाना पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस ने मृतक के परिजनों का बयान भी दर्ज किया है.

देखें पूरी खबर
तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में कराया था भर्तीसेन्हा थाना अंतर्गत झालजमीरा गांव निवासी फिरोज अंसारी की पत्नी कौसर खातून की तबीयत 12 दिसंबर को अचानक बिगड़ गई थी. इसके बाद महिला को इलाज के लिए शहरी क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जब स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो महिला को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया था. इसी बीच रांची ले जाने के क्रम में महिला की मौत हो गई. घटना के बाद महिला का पति फिरोज अंसारी मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़े-धनबादः युवक की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव

इस मामले में मृतका के मायके वालों का कहना है कि जहर देकर कौसर खातून की हत्या की गई है. कौसर खातून की ओर से साल 2017 में दहेज प्रताड़ना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इसमें फिरोज अंसारी को जेल भी जाना पड़ा था. पिछले 6 महीने से कौशर खातून अपने ससुराल में रह रही थी. फिरोज अक्सर कौशर खातून को प्रताड़ित किया करता था. मामले को लेकर पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. महिला की मौत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details