झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में महिला की संदेहास्पद मौत, मायके वालों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

By

Published : Nov 13, 2020, 6:42 PM IST

गाराडीह गांव निवासी गुलसाद अंसारी की पत्नी चांदनी खातून की तबीयत अचानक से बिगड़ गई. चांदनी को इलाज के लिए रांची के इटकी स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने चांदनी को मृत घोषित कर दिया. चांदनी को उल्टी आ रही थी. घटना को लेकर चांदनी के पिता इकबाल खान ने कैरो थाना पुलिस को दहेज हत्या को लेकर आवेदन दिया है.

Suspicious death of woman in Lohardaga
लोहरदगा में महिला की संदेहास्पद मौत

लोहरदगा: कैरो थानाक्षेत्र के गाराडीह गांव में एक महिला की संदेहास्पद मौत हो गई. महिला की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे इलाज के लिए रांची के इटकी स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां पर महिला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद महिला के मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए कैरो थाना पुलिस को आवेदन दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में भी पुलिस जुट गई है.

देखें पूरी खबर
उल्टी आने के बाद महिला को ले जाया गया था अस्पतालबताया जा रहा है कि गाराडीह गांव निवासी गुलसाद अंसारी की पत्नी चांदनी खातून की तबीयत अचानक से बिगड़ गई. चांदनी को इलाज के लिए रांची के इटकी स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने चांदनी को मृत घोषित कर दिया. चांदनी को उल्टी आ रही थी. घटना को लेकर चांदनी के पिता इकबाल खान ने कैरो थाना पुलिस को दहेज हत्या को लेकर आवेदन दिया है.

ये भी पढ़ें-अवैध खनन के दौरान हादसे में 4 की मौत की सूचना, आधिकारिक पुष्टि नहीं

कहा जा रहा है कि चांदनी और गुलसाद ने तीन महीने पहले प्रेम विवाह किया था. इसके बाद से चांदनी को 2 लाख रुपए दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. इस बात की जानकारी चांदनी ने अपने परिजनों को भी दी थी. एक सप्ताह पहले चांदनी और उसके ससुराल वालों के बीच कहासुनी भी हो गई थी. हालांकि घटना को लेकर चांदनी के ससुर कलाम अंसारी का कहना है कि चांदनी की मौत बीमारी की वजह से हुई है. जबकि चांदनी के चाचा एकरार खान का कहना है कि दहेज के लिए चांदनी को जहर देकर मारा गया है. कैरो थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details