झारखंड

jharkhand

क्राइम रोकने में फेल लोहरदगा पुलिस, अपराधियों ने महिला को मारी गोली, बेटे और भाई पर भी जानलेवा हमला

By

Published : Nov 9, 2020, 4:15 PM IST

कैरो थानाक्षेत्र के हनहट गांव निवासी सुरेश साहू की पुत्री रीना साहू, पुत्र अजय साहू और रीना के 10 साल के पुत्र पर जानलेवा हमला किया गया है. अपराधियों ने रीना साहू को गोली मारी है. जबकि अजय साहू और रीना के पुत्र पर तलवार और धारदार हथियारों से हमला किया गया है. तीनों को इलाज के लिए रांची रिम्स में भर्ती कराया गया है.

Lohardaga police failed to stop crime
क्राइम रोकने में फेल लोहरदगा पुलिस

लोहरदगा:जिले में आपसी विवाद में एक महिला को गोली मारी गई है. महिला के बेटे और उसके भाई पर भी जानलेवा हमला हुआ है. तीनों घायलों का रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. यह घटना लोहरदगा के कैरो थानाक्षेत्र के हनहट गांव की है. पुलिस पूरे मामले में जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

खेत से लौटने के दौरान हुई घटना
कैरो थानाक्षेत्र के हनहट गांव निवासी सुरेश साहू की पुत्री रीना साहू, पुत्र अजय साहू और रीना के 10 साल के पुत्र पर जानलेवा हमला किया गया है. अपराधियों ने रीना साहू को गोली मारी है, जबकि अजय साहू और रीना के पुत्र पर तलवार और धारदार हथियारों से हमला किया गया है. तीनों को इलाज के लिए रांची रिम्स में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि रीना, अजय और रीना का 10 साल का बेटा खलिहान से धान लाने की निगरानी कर रहे थे. तभी चार लोग वहां पर पहुंचे. चारों लोगों ने अजय पर धारदार हथियार से वार किया. अजय घायल अवस्था में ही वहां से जान बचाकर भागा. यह देखकर अपराधियों ने अजय की बहन रीना पर गोली चला दी, जिससे रीना घायल होकर गिर पड़ी. इसके बाद अपराधियों ने रीना के बेटे पर भी धारदार हथियार से हमला किया.

ये भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर : कर्नल समेत चार जवान शहीद, तीन आतंकवादी ढेर

घटना की जानकारी कैरो थाना पुलिस को मिली. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. तत्काल तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स भेजा गया है. इस घटना से लोग दहशत में है. कहा जा रहा है कि इस घटना को आपसी विवाद में अंजाम दिया गया है. अजय ने अंतरजातीय विवाह साल 2017 में किया था. इसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details