झारखंड

jharkhand

बीसी संचालक पर फायरिंग करने वाले तीनों अपराधी दबोचे गए, हथियार भी बरामद

By

Published : Nov 4, 2022, 7:37 PM IST

Updated : Nov 4, 2022, 7:53 PM IST

लोहरदगा जिले के कुडू में दुस्साहस का परिचय देते हुए अपराधियों ने एक बीसी सेंटर के संचालक पर फायरिंग (Firing on BC operator in Lohardaga) कर दी. घटना में बीसी संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद पुलिस ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Firing on BC operator in Lohardaga
Firing on BC operator in Lohardaga

लोहरदगा: जिले के कुडू थाना क्षेत्र के टाटी के समीप स्थित बीसी सेंटर के संचालक पर लूटपाट के इरादे से पहुंचे अपराधियों द्वारा फायरिंग (Firing on BC operator in Lohardaga) किए जाने के मामले में पुलिस ने तीनों अपराधियों को धर दबोचा है. अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. महत्वपूर्ण बात यह है कि भागने के क्रम में अपराधियों द्वारा की जा रही ताबड़तोड़ फायरिंग के बावजूद कुडू थाना प्रभारी ने हिम्मत का परिचय देते हुए अपराधियों को धर दबोचा.

ये भी पढ़ें-Firing in Dhanbad: कोयला तस्करों ने की सीआईएसएफ पर पत्थरबाजी, बचाव में जवानों ने की 15-20 राउंड फायरिंग


दो पिस्टल और मोटरसाइकिल बरामद:लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के टाटी के समीप स्थित बीसी सेंटर के संचालक अमर पासवान पर फायरिंग कर गंभीर रूप से घायल कर देने के मामले में ग्रामीणों ने तत्काल अमर पासवान की हिम्मत और सहयोग से एक अपराधी को धर दबोचा. वहीं दो अपराधियों को पुलिस ने खदेड़ कर धर दबोचा है. अमर पासवान को गंभीर हालत में इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है. अमर के पेट में गोली लगी है.

देखें पूरी खबर

अपराधियों के पास से दो पिस्टल बरामद किया गया है. भागने के क्रम में अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग भी की (Firing on police). हालांकि इस घटना में थाना प्रभारी अभिनव कुमार और पुलिस की टीम बाल-बाल बच गई. पुलिस ने अपराधियों के पास से एक मोटरसाइकिल, जिंदा कारतूस और दो पिस्टल बरामद कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. गिरफ्तार अपराधियों में एक लोहरदगा जिले के सलगी गांव का रहने वाला है. जबकि दो आरोपी लातेहार जिले के हेरहंज के रहने वाले बताए जा रहे हैं. सूचना मिलने के बाद एसपी आर राम कुमार, एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह सहित पुलिस के कई पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की कार्रवाई को तेज कर दिया गया है.

Last Updated : Nov 4, 2022, 7:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details