झारखंड

jharkhand

झुमरी तिलैया के झंडा चौक पर महिला के साथ हुई छिनतई, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 12, 2022, 1:28 PM IST

झुमरी तिलैया के झंडा चौक (Jhanda Chowk in Jhumri Tilaiya) पर महिला के साथ छिनतई की घटना घटी है. अपराधी ने महिला को पुलिस बताकर मोबाइल मांग की. इसके बाद हाथ से पर्स छीन भाग निकला. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Jhanda Chowk in Jhumri Tilaiya
झुमरी तिलैया के झंडा चौक पर महिला के साथ हुई छिनतई

देखें पूरी खबर

कोडरमा: झुमरी तिलैया के व्यस्तम इलाकों में एक है झंडा चौक (Jhanda Chowk in Jhumri Tilaiya). इस चौक पर एक महिला के साथ छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया हैं. पीड़ित महिला ने तिलैया थाना में छिनतई की शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःस्कूटी की डिक्की तोड़कर चोरी, उड़ाए चार लाख रुपए

मिली जानकारी के अनुसार स्वास्तिक नगर की रहने वाली मालती देवी झुमरी तिलैया कुछ काम से आई थी. वापस घर लौट रही थी. इसी दौरान झंडा चौक के पास एक युवक खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए उससे मोबाइल मांगा. इसके बाद महिला ने युवक को मोबाइल बात करने के लिए दिया. मोबाइल लेने के साथ ही युवक ने कंधे पर रखे थैला और हाथ से पर्स छीना और मोटरसाइकिल से भाग निकला. घटना के बाद महिला चिल्लाने लगी तो स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लेकिन अपराधी फरार हो गया था.

पीड़ित महिला ने घटना को लेकर तिलैया थाना में आवेदन दिया है. बता दें कि इससे पहले भी अपराधियों ने नकली पुलिसकर्मी बनकर अकेली महिलाओं को अपने झांसे में लेकर गहने और रुपयों की छीनतई की घटना को अंजाम दे चुका है. लेकिन इस मामले में पुलिस के हाथ खाली है. हालांकि, थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. उन्होंने कहा कि घटनास्थल से सीसीटीवी फुजेट खोज रहे हैं. उन्होंने कहा कि छिनतई की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details